Indore: JCB की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत, गुस्साए परिजनों ने किया चक्काजाम

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

इंदौर में जेसीबी की चपेट में आने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई.

point

मृतक बच्चे के परिजनों और रहवासियों ने भारी रोष के चलते चक्काजाम कर दिया.

Indore News: इंदौर में जेसीबी की चपेट में आने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक बच्चे के परिजनों और रहवासियों ने भारी रोष के चलते चक्काजाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर तीन थानों का पुलिसबल मौके पर पहुंचा. 

इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र में जेसीबी की चपेट में आने से एक सात साल के बच्चे की मौत हो गई.  दरअसल, इस क्षेत्र में नगर निगम द्वारा एक सड़क का निर्माण किया जा रहा है. यहां काम कर रही जेसीबी की चपेट में एक बच्चा आ गया, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: Alert: दिल्ली-मुंबई रूट पर खंडवा में 22-23 जुलाई को मेगा ब्लॉक, इन 8 ट्रेनों संचालन रद्द, कई ट्रेनें होंगी डायवर्ट, जानें

खेलते हुए बच्चे से टकराया जेसीबी का पंजा 

हीरानगर थाना क्षेत्र की लहिया कॉलोनी में नगर निगम द्वारा सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है. ठेकेदार द्वारा जमीन को समतल करने के लिए लगाई गई जेसीबी द्वारा काम किया जा रहा था. इसी बीच एक बच्चा खेलते हुए जेसीबी के पास से गुजरा. जेसीबी का पंजा लगने से उसे गंभीर चोटें आ गईं. ठेकेदार के कर्मचारी बच्चे को अस्पताल ना ले जाते हुए उसे घर छोड़ गए. जहां से कुछ राहगीरों ने घायल बच्चे को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

तीन थानों के पुलिसबल ने संभाला मोर्चा

इस बात की जानकारी जब क्षेत्रवासियों को लगी तो उन्होंने एम आर टेन रोड पर चक्काजाम कर दिया. जिसके बाद तीन थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा. रहवासियों को समझाइश दी गई, लेकिन रहवासी उठने को तैयार नहीं हुए. करीब एक घंटे बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई करने का आश्वासन दिए जाने के बाद चक्काजाम खत्म हुआ.

ये भी पढ़ें: Tiger Death News: MP में नहीं थम रहा बाघों की मौत का सिलसिला, अब रातापानी टाइगर रिजर्व में बाघ की मौत

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT