कमलनाथ के ‘गढ़’ में गृहमंत्री ‘शाह’ फूकेंगे चुनावी बिगुल, आदिवासियों को ऐसे लुभाएंगे

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

Amit Shah, Madhya Pradesh, MP News Update, MP Politics, Chhindwara
Amit Shah, Madhya Pradesh, MP News Update, MP Politics, Chhindwara
social share
google news

Amit Shah In Chhindwara: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों की तैयारियां जोरों पर हैं. इस लिहाज से 25 मार्च को भाजपा के नेता और गृह मंत्री अमित शाह का छिंदवाड़ा दौरा काफी अहम माना जा रहा है. गृह मंत्री अमित शाह कमलनाथ के गृह जिले छिंदवाड़ा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. छिंदवाड़ा में लगभग एक घंटे अमित शाह जी की जनसभा होगी. इसके बाद वे भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे. अमित शाह की जनसभा में लाखों लोगों की पहुंचने की संभावना है, सुरक्षा के लिहाज से भारी पुलिस बल तैनात किया जा रहा है.

कमलनाथ का गढ़ कहे जाने वाले छिंदवाड़ा में बड़े नेताओं का आना-जाना लगातार जारी है. अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छिंदवाड़ा पहुंच रहे हैं. भाजपा नेता और गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पहले पूरा शहर बैनर और पोस्टर से भर गया है. अमित शाह के साथ ही सीएम शिवराज समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता छिंदवाड़ा के दौरे पर आएंगे. वे आमसभा को संबोधित करने के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा भी करेंगे. 

ये भी पढ़ें: शहीद दिवस पर शिवराज का ऐलान, भोपाल में बनेंगी क्रांतिकारियों की प्रतिमाएं; पढ़ाएंगे बलिदान का पाठ

ADVERTISEMENT

आदिवासी संतों के साथ करेंगे भोजन
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने अमित शाह जी के छिन्दवाड़ा दौरे की जानकारी देते हुए बताया कि अमित शाह इस दौरान आदिवासी संतों के साथ भोजन भी करेंगे. वीडी शर्मा ने बताया कि आंचल कुंड में हमारे आदिवासी समाज के धर्मगुरु हैं, उस आश्रम में उनके दर्शन करेंगे. गृहमंत्री दर्शन करने के बाद उन्हीं के यहां भोजन करेंगे. अमित शाह विशाल आम सभा को भी संबोधित करेंगे.

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे चर्चा
वीडी शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जो हमारी मूल ताकत हैं, उन कार्यकर्ताओं को और हम सबको अमित शाह का मार्गदर्शन मिलेगा. भाजपा नेता वीडी शर्मा ने कहा कि पूरे छिंदवाड़ा जिले में एक-एक कार्यकर्ता नगर के मंडल के और बूथ के कार्यकर्ता भाई और बहन माननीय अमित शाह जी के स्वागत की तैयारियों में उमंग और उत्साह के साथ पलक पावडे बिछा कर स्वागत के तैयार हैं. अमित शाह की जनसभा में लाखों लोगों की पहुंचने की संभावना है. अमित शाह जनसभा को संबोधित करने के बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ आगामी चुनावों को लेकर चर्चा करेंगे.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी ने सिंगरौली की महापौर रानी अग्रवाल को बनाया प्रदेश अध्यक्ष, जानें कौन हैं रानी?

ADVERTISEMENT

ऐसा होगा अमित शाह का कार्यक्रम
अमित शाह 25 मार्च शनिवार दोपहर 2.10 बजे जिले की तहसील हर्रई की ग्राम पंचायत आंचलकुंड पहुंचेंगे. वे आंचलकुंड दादा दरबार में पूजन-अर्चन करेंगे. इसके बाद दोपहर 2.40 बजे आंचलकुंड से प्रस्थान कर दोपहर 3 बजे एस.ए.एफ.ग्राउंड छिंदवाड़ा पहुंचेंगे. दोपहर 3.10 बजे से पुलिस ग्राउंड छिंदवाड़ा में आयोजित जनसभा में सम्मिलित होंगे. शाम 4.15 बजे पुलिस ग्राउंड छिंदवाड़ा से प्रस्थान कर शाम 4.25 बजे लाल बाग रोड स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे और वहां बैठक लेने के उपरांत शाम 5.15 बजे एस.ए.एफ. ग्राउंड के लिये प्रस्थान करेंगे. शाम 5.30 बजे हैलिपेड एस.ए.एफ.ग्राउंड से नागपुर एयरपोर्ट के लिये प्रस्थान करेंगे.

आगामी चुनावों को लेकर मंथन
भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक साहू ने कहा कि जिला भाजपा संघ की सौभाग्य की बात है कि अमित शाह का छिंदवाड़ा आगमन हो रहा है, जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला भाजपा संघ को दी गयी है. यह हमारे लिए और छिंदवाड़ा के लिए सौभाग्य की बात है, जिन्हें सुनने के लिए करोड़ों लोग प्रतीक्षा करते रहते हैं, अमित शाह जी ने छिंदवाड़ा को यह अवसर दिया है, उनके आने के बाद हमें एक नयी ऊर्जा मिलेगी एवं मजबूती हमारे संघठन को मिलेगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT