मणिपुर हिंसा पर फूटा लोगों का गुस्सा, PM नरेंन्द्र मोदी के पोस्टर लेकर जताया विरोध, कर दी ये मांग

ADVERTISEMENT

Protest in Indore on Manipur violence, protested by taking the poster of PM Narendra Modi, made this demand
Protest in Indore on Manipur violence, protested by taking the poster of PM Narendra Modi, made this demand
social share
google news

Indore News;  मणिपुर इन दिनों जातीय हिंसा की चपेट में है, लेकिन अब एक वीडियो को लेकर मणिपुर के पहाड़ी इलाकों में तनाव फैल गया है. जिसमें दो महिलाओं को नग्न करके घुमाया जा रहा है.जिसे देखकर ही व्यक्ति का कलेजा कांप जाए घटना का वीडियो देशभर में वायरल होने के बाद आरेापियों को पकड़ लिया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद देश भर में जहां सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है. इंदौर में प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लापता के पोस्टर हाथ में लिए विरोध दर्ज कराया.

मणिपुर घटना को लेकर इंदौर के रीगल चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया गया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. घटना को लेकर चिंटू चौकसे का कहना था कि जहां देश के बड़े-बड़े नेता यूक्रेन युद्ध और फ्रांस के दंगों को रोक सकते हैं, तो देश में हो रहे इन अत्याचारों को वहां कैसे नहीं रोक पा रहे हैं. 

मणिपुर मुख्यमंत्री को हटाने की मांग
कांग्रेस नेता ने सरकार को आड़े हाथों लेते कई आरोप लगाते हुए  कहा कि सरकार को तुरंत मणिपुर के मुख्यमंत्री को हटाना चाहिए, और उनसे सवाल जवाब करना चाहिए जहां इस प्रदर्शन में काफी संख्या में महिलाएं भी मौजूद थी वही सभी के हाथों में जो पोस्टर थे. वह बड़े राजनेताओं की राजनीति की पोल खोलते हुए दिखाई दे रहे थे.

ADVERTISEMENT

मीडिया पर भी साधा निशाना
जहां एक और मणिपुर महिलाओं के निर्वस्त्र वीडियो को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया जा रहा था वही मीडिया की चुप्पी को लेकर भी कई सवाल कांग्रेसी कार्यकर्ता कर रहे थे. जिस प्रकार से मीडिया दिल्ली में बाढ़ को लगातार देशभर में दिखा रहा है, वहीं दूसरी और यूक्रेन युद्ध या कोई भी बड़ी हिंसा को दिखाकर मीडिया आम जनता को जागरूक करता है, लेकिन इस निर्वस्त्र कांड में जिस तरह से मीडिया भी मौन है उस पर काफी कुछ सवाल ये निशान भी खड़े होते हैं.

ये भी पढ़ें: मणिपुर हिंसा पर फूटा एक्टर आशुतोष राणा का गुस्सा, लिखा- ‘जब भी स्त्री का चीरहरण हुआ….

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT