mptak
Search Icon

Sehore: टॉपर्स की लिस्ट में क्यों हो रही है सीहोर की इस नायब तहसीलदार की इतनी चर्चा, रिजल्ट के बाद क्या बन गई?

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

Sehore News, MP PSC 2021 Result
Sehore News, MP PSC 2021 Result
social share
google news

MP PSC 2021 Result Update: एमपी पीएससी 2021 का फाइनल रिजल्ट आ गया है. सीहोर में नायब तहसीलदार के पद पर पदस्थ राजनंदनी का डिप्टी कलेक्टर के पद पर चयन हुआ है. लेकिन इनकी चर्चा कुछ अन्य कारणों से भी हो रही है. मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने 2021 के परिणाम घोषित कर दिए हैं. जिसमें उज्जैन की रहवासी और वर्तमान में सीहोर में नायब तहसीलदार के रूप में पदस्थ राजनंदनी का डिप्टी कलेक्टर के पद पर चयन हुआ है.

राजनंदिनी की काफी चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है. जिसको लेकर वह काफी उत्साहित हैं. जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश लोकसेवा आयोग ने 2021 के परिणाम घोषित कर दिए हैं. सीहोर की नायब तहसीलदार राजनंदनी का भी डिप्टी कलेक्टर के पद पर चयन हुआ है. उनके साथ उनके भाई अर्जुन सिंह ठाकुर का चयन भी डिप्टी कलेक्टर के लिए हुआ है.

इसके कारण उनके घर पर बधाई देने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है. दोनों भाई-बहन का एक साथ डिप्टी कलेक्टर के लिए चयनित हुए हैं, इस वजह से दोनों की चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है. दोनों ने इसका श्रेय उन्होंने अपने माता-पिता और परिवार और मिलने वाले सदस्यों को दिया है.

खुद के चयन से अधिक खुशी भाई के चयन को लेकर है: राजनंदिनी

एमपी तक से एक्सक्लूजिव बातचीत में उन्होंने बताया कि वे लगातार मेहनत करती थीं. मेरे साथ मेरे भाई का भी चयन हुआ है. मुझे ज्यादा खुशी मेरे भाई अर्जुन ठाकुर के चयन को लेकर है. सभी लोगों ने मुझे काफी सपोर्ट किया है. उन्होंने कहा कि मेहनत करेंगे तो सफलता जरूर मिलती है. राजनंदिनी के अनुसार एमपी पीएससी की परीक्षा के लिए उन्होंने निर्धारित लक्ष्य बनाए थे और उनको पूरे अनुशासन के साथ वे पूरे करने में जुटी रहीं. पूर्व में उनका चयन नायब तहसीलदार पद के लिए हो गया था और वे सीहोर में पदस्थ हैं. लेकिन नौकरी के दौरान भी उन्होंने तैयारी जारी रखी और इस वजह से आज वे डिप्टी कलेक्टर बनने में सफल हो सकी हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- MPPSC 2021 Exam topper: तीसरे प्रयास में MPPSC की टॉपर बनीं अंकिता पाटकर, नंबर देख चौंक जाएंगे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT