MP News: रीवा में हैरान करने वाली वारदात! दबंगों ने महिलाओं को जमीन में जिंदा दफना दिया, जानें पूरा मामला?

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

point

रीवा में 2 महिलाओं को जमीन में जिंदा दफन कर दिया गया.

Rewa Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. रीवा में 2 महिलाओं को जमीन में जिंदा दफन कर दिया गया. मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है. अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, ये महिलाएं निजी जमीन में सड़क बनाने का विरोध कर रही थीं. विरोध करने पर दबंगों ने 2 महिलाओं मुरम डालकर जिंदा दफन कर दिया. ग्रामीणों की मदद से मुरम में दबी महिलाओं को बाहर निकला गया और उनकी जान बचाई गई.  मुरम से निकलने में थोड़ी भी देरी होती तो महिलाओं की जान चली जाती.

ये भी पढ़ें: Gwalior: स्कूल बैग में मिली 3 साल के बच्चे की लाश, पुलिस के लिए चुनौती बना मर्डर, शहर में सनसनी

विरोध करने पर जिंदा गाड़ दिया

मामला रीवा जिले के मनगवां थाना क्षेत्र के गगेव चौकी अंतर्गत हिनौता जोरौट गांव का है. दबंग निजी जमीन पर सड़क बन रहे थे. सड़क निर्माण का विरोध करना महिलाओं को महंगा पड़ गया. पट्टे की जमीन मे बन रही सड़क का विरोध करने पर दबंगो ने महिलाओं को मुरम के नीचे दबाकर जिंदा दफन कर दिया. आसपास मौजूद लोगों ने महिलाओं को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला. घटना के वक्त केवल महिलाएं और बच्चे ही मौजूद थे. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, निजी जमीन में दबंग जबरन सड़क बनाने के लिए मुरम डाल रहे थे. निर्माण कार्य में एक जेसीबी और दो हाईबा लगाए गए थे. इसका ममता पाण्डेय और आशा पाण्डेय सहित अन्य विरोध कर रहे थे. जैसे ही सड़क में मुरम डालने के लिए डंपर आगे बढ़ा, तो महिलाएं उसके पीछे खड़ी हो गईं. उसी दौरान डम्पर चालक ने मुरम से भरी ट्राली इन महिलाओं के ऊपर खोल दी और महिलाएं मुरम के नीचे दब गईं. 

आनन-फानन में आसपास मौजूद लोगों ने मुरम से महिलाओं को बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगेव  इलाज के लिए लेकर गए. महिलाओं को प्राथमिक उपचार देकर छोड़ दिया गया, अब इनकी हालत खतरे से बाहर है. इस मामले की शिकायत पीड़ित महिलाओं ने थाने में दर्ज कराई है.

एएसपी विवेक लाल ने बताया कि सड़क निर्माण का महिलाएं विरोध कर रही थीं, उसी दौरान मुरम में दबी. थाने में शिकायत दर्ज की गई है. इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है. साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP News: छात्र से 250 रुपये की रिश्वत लेना हेडमास्टर साहिबा को पड़ गया भारी! कलेक्टर ने तुरंत लिया बड़ा एक्शन

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT