विक्रांत भूरिया ने मंडला में जीत को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- हैट्रिक लगाएंगे

सैयद जावेद अली

ADVERTISEMENT

Youth Congress State President Dr. Vikrant Bhuria thundered on BJP, said- by ​​saying Jai Mahakal, scam of crores was done
Youth Congress State President Dr. Vikrant Bhuria thundered on BJP, said- by ​​saying Jai Mahakal, scam of crores was done
social share
google news

Mandla News:  मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने मंडला में विधानसभा की सभी तीन सीट जीतकर हैट्रिक लगाने की बात कही है. इतना ही नहीं उन्होंने मध्य प्रदेश में 150 सीट से अधिक जीतने और कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने की भी बात कही. उन्होंने कहा, ‘मैं पूरे प्रदेश में घूम रहा हूं और ऐसा लगता है कि जनता इस बार चुनाव लड़ रही है. आने वाले चुनाव में जनता ही जवाब देगी. भाजपा पर तंज कसते हुये उन्होंने कहा कि जय महाकाल बोलकर इन लोगों ने महाकाल के दरबार में लूटपाट कर दी.’

प्रियंका गांधी के 12 जून को जबलपुर दौरे की शुरुआत नर्मदा पूजन से करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी हिंदू है. अगर वह अपने धर्म में आस्था रखती हैं तो क्यों वह यह नहीं बता सकती कि मैं हिंदू हूं. विक्रांत भूरिया स्थानीय नगर पालिका टाउन हॉल में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे.

गारंटी से मैं बोल रहा हूं कि मंडला में 3 / 0 से कांग्रेस जीतेंगे- भूरिया
विक्रांत भूरिया ने कहा कि मंडला में विधानसभा में इस तो बार जीत की हैट्रिक लगेगी. हम 3/0 से ही जीतेंगे. कार्यकर्ताओं में जबरजस्त जुनून है.  आम जनता जबरदस्त त्रस्त चाहे भूख हो, भय हो, भ्रष्टाचार हो. युवाओं में बेरोजगारी चरम पर है. आज के समय में अत्याचार तो बढ़ ही रहे है. जिस तरीके का शोषण हो रहा है और इनके लोगों का नाम इसमें आ रहे है. यह अपने आप में शर्मिंदा करने वाली बात होती है. जिस तरह से आज आपने युवाओं को देखा होगा. जबरदस्त तरीके से आंदोलित है कुछ करना चाहते हैं.

ADVERTISEMENT

इस प्रदेश के लिए और मंडला जिले के लिए. वे बहुत कुछ करना चाहते हैं. तो यह मेरा विश्वास नहीं है गारंटी से मैं बोल रहा हूं कि मंडला में 3 / 0 से कांग्रेस जीतने जा रही है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस में सीएम फेस को लेकर मचे बवाल के बाद गोविंद सिंह के बदले सुर, अब कहा- कमलनाथ ही…

ADVERTISEMENT

इस बार का चुनाव जनता लड़ रही है
मैं पूरे प्रदेश में घूम रहा हूं और और इस बार ऐसा लग रहा है कि जनता चुनाव लड़ रही है. जनता चाहती है कि जबरदस्त पलटा करें ऐसा पलटा करें कि चारों खाने चित हो जाएं. भाजपा क्योंकि वह भी समझते हैं कि एक – दो सीट ऊपर नीचे कर दी तो बीजेपी जबरदस्त साम, दाम, दंड भेद करके बहुत सारे लोगों को उठाकर ले गई. अब उनकी पूरी तरह दुर्गति हो गई है, वैसे ही ना कर दें. इस बार मध्यप्रदेश में ऐतिहासिक मत मिलकर कांग्रेस की 150 सीटों से ज्यादा कांग्रेस को मिलने जा रही है और मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं.

ADVERTISEMENT

‘जय महाकाल बोलकर 700 करोड़ की लूटपाट’
अगर प्रियंका जी हिंदू है. अगर वह अपने धर्म में आस्था रखती हैं तो क्यों वह यह नहीं बता सकती कि मैं हिंदू हूं. यही तो दिक्कत है बीजेपी चाहती है कि हिंदू धर्म के अलावा सब अपने धर्म में आस्था रखना बंद कर दें. हम सबको स्वतंत्र देते है. हम हिंदू हैं तो  हम बताएंगे बजरंगबली का पाठ भी करेंगे, सुंदरकांड भी करेंगे, हनुमान चालीसा भी पढ़ेंगे. पर हम ऐसे तो नहीं है कि जय महाकाल जय महाकाल बोलकर महाकाल जी के घर में ही लूटपाट कर दी भाजपा के लोगों ने. वहीं 700 करोड़ रूपये खा गए. हम वो लोग नहीं है. जो हमारा धर्म है वैसे ही ईमानदारी से अपना काम करते हैं और अपने धर्म को लूटने का काम नहीं करते बीजेपी करती है.

ये भी पढ़ें: दिग्विजय ने डाला बुंदेलखंड में डेरा, इस बड़े नेता की ‘घर वापसी’ की कोशिश, मुलाकात के बाद चर्चाएं शुरू

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT