शाहरुख की ‘जवान’ के डायरेक्टर के साथ महाकाल की शरण में पहुंचीं जाह्नवी कपूर, कहा- अद्भुत

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

janhavi kapoor, Ujjain News, mahakal, Ujjain, Mahakal Darshan, Janhavi Kapoor, Actress, Madhya Pradesh, MP News
janhavi kapoor, Ujjain News, mahakal, Ujjain, Mahakal Darshan, Janhavi Kapoor, Actress, Madhya Pradesh, MP News
social share
google news

Ujjain News: महाकाल की नगरी उज्जैन में भक्तों का जमावड़ा लगा रहता है. भगवान महाकाल (Mahakal) के मंदिर में लगातार कई वीआईपी और फिल्म सेलिब्रिटी भगवान का आशीर्वाद लेने आते रहते हैं. श्रीदेवी की बेटी और अभिनेत्री जान्हवी कपूर भी महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंची. इस दौरान वे बाबा महाकाल की भक्ति में रमी हुई नजर आईं. जाह्नवी कपूर ने बाबा महाकाल के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया. जान्हवी भस्म आरती में भी शामिल हुईं.

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और फ़िल्म निर्देशक अरूण एटली सुबह 4:00 बजे होने वाली भस्म आरती में शामिल हुए. उन्होंने नंदी हॉल से बैठकर दर्शन किए. जान्हवी कपूर ने महाकाल के दर्शन को अद्भुत अनुभव बताया.

जाह्नवी ने गाए भजन

जाह्नवी अपने दोस्तों संग महाकाल के दर्शन के लिए पहुंची थीं. उन्होंने दर्शन के दौरान पारंपरिक कपड़े पहने. जाह्नवी कपूर गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आईं. उन्होंने महाकाल की माला भी गले में डाली. कपूर ने नंदी हॉल में बैठकर भजन भी गाए और महाकाल की आराधना की.

ADVERTISEMENT

महाकाल के दर्शन के बाद जाह्नवी का अनुभव

महाकाल के दर्शन के बाद जाह्नवी कपूर ने कहा कि बहुत ही अच्छा अनुभव रहा. बहुत आनंद आ रहा है यहां आकर. बहुत अच्छा दर्शन हुआ. वहीं निर्देशक अरूण एटली ने कहा कि मैं दूसरी बार आया हूं यहां पर, मुझ पर बाबा महाकाल की बहुत कृपा है,पहले जब मेरी फिल्म जवान रिलीज हुई थी फिल्म को बहुत आशीर्वाद और प्यार मिला. जाह्नवी आरती के बाद भगवान महाकाल को आभूषण और सूखे मेवे अर्पित किया.

ये भी पढ़ें: आधी रात को सृष्टि का भार सौंपने निकले महाकाल! उज्जैन में हरिहर मिलन पर दिखा भव्य नजारा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT