BHOPAL: जीत के बाद मार्केट पहुंच गए CM शिवराज, परिवार के साथ खाए छोले-भटूरे

एमपी तक

05 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 5 2023 5:04 AM)

Madhya Pradesh Election: चुनावी भागदौड़ से फ्री होने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. वे पत्नी साधना सिंह और परिवार के लोगों के साथ डिनर के लिए पहुंचे.

BHOPAL CM Shivraj reached market after BJP victory, ate Chole-Bhatura with family, Madhya Pradesh election result, Madhya Pradesh election result live, Madhya Pradesh election counting, Madhya Pradesh election result live,

BHOPAL CM Shivraj reached market after BJP victory, ate Chole-Bhatura with family, Madhya Pradesh election result, Madhya Pradesh election result live, Madhya Pradesh election counting, Madhya Pradesh election result live,

follow google news

Bhopal News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Vidhansabaha Chunav) में भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिला है. नतीजे जारी होने के बाद भाजपा नेताओं ने राहत की सांस ली है. चुनावी भागदौड़ से फ्री होने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. वे पत्नी साधना सिंह और परिवार के लोगों के साथ डिनर के लिए पहुंचे.

सीएम शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह और अपने दोनों बेटों के साथ सोमवार शाम भोपाल के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचे. उन्होंने छोले-भटूरे खाए और परिवार संग सुकून के पल बिताए. सीएम ने रेस्टोरेंट में मौजूद एक बच्चे का जन्मदिन भी मनाया और केक कटवाया.

X पर पोस्ट कर कहा कि जीवन में भागदौड़ बहुत है, लेकिन जब भी वक्त मिले, तो परिवार के साथ कुछ लम्हों को, यादों को जरूर सहेजें. ये वो अनमोल मोती हैं, जो जीवन को उजाले से भर देते हैं. फिलहाल सीएम शिवराज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: इन महिला नेताओं के आगे चित्त हो गए भाजपा-कांग्रेस के कद्दावर नेता, जानें कौन हैं वो

CM के नाम पर संशय

मध्य प्रदेश में भलें ही सीएम के नाम पर मुहर नहीं लग पाई हो, लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान इस रेस में सबसे आगे नजर आ रहे हैं. भाजपा की जीत के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की. शिवराज सिंह चौहान प्रचार के लिए प्रदेशभर में घूमें और सबसे ज्यादा सभाएं करने का रिकॉर्ड बनाया. बुधनी से प्रत्याशी थे, उन्होंने एक लाख से भी ज्यादा वोटों से जीत हासिल की है. उनके बेटे कार्तिकेय पत्नी साधना सिंह ने भी जमकर प्रचार किया, जीत के बाद पत्नी साधना सिंह खुशी से नाचती हुई नजर आईं थीं.

पीएम मोदी और शाह को दिया जीत का क्रेडिट

सीएम शिवराज जीत का क्रेडिट पीएम मोदी और अमित शाह को दे रहे हैं. भाजपा की जीत के बाद सीएम बनने को लेकर पूछे गए सवाल पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ‘मैं सीएम पद के बारे में नहीं सोचता, मेरी पार्टी तय करेगी कि कहां काम करना है.

ये भी पढ़ें: MP Election: दिग्विजय सिंह को EVM में गड़बड़ी का शक! जताई हैकिंग की आशंका

    follow google newsfollow whatsapp