Gwalior: पिता को पिटता देख बदमाश से भिड़ गई बहादुर बेटी, फिर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, VIDEO हुआ वायरल

हेमंत शर्मा

17 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 17 2024 9:02 AM)

Gwalior News: बदमाश बीच सड़क पर पिता को बुरी तरह पीट रहा था. यह पिता की लाडली बेटी को सहन नहीं हुआ और वह अपने पिता को बचाने के लिए बदमाश से भिड़ गई. इसके बाद पिता और पुत्री ने मिलकर बदमाश को जमकर सबक सिखाया.

follow google news

Gwalior News: बदमाश बीच सड़क पर पिता को बुरी तरह पीट रहा था. यह पिता की लाडली बेटी को सहन नहीं हुआ और वह अपने पिता को बचाने के लिए बदमाश से भिड़ गई. इसके बाद पिता और पुत्री ने मिलकर बदमाश को जमकर सबक सिखाया. यह पूरा मामला ग्वालियर से निकलकर सामने आया है और इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बेटी की हिम्मत की तारीफ की जा रही है. 

क्या है पूरा मामला?

यह घटना ग्वालियर के गैंडे वाली सड़क की है. यहां के निवासी डॉक्टर होतम सिंह का अपने पड़ोस में ही रहने वाले फैजल खान से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. अपराधिक प्रवृत्ति का फैजल खान डॉक्टर से बीच सड़क पर भिड़ गया. फैजल ने डॉक्टर होतम सिंह के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. बदमाश फैजल डॉक्टर पर भारी पड़ने लगा. फैजल ने डॉक्टर को इतना पीटा कि डॉक्टर साहब सड़क पर गिर पड़े. पास में ही डॉक्टर साहब की बेटी भी मौजूद थी. बेटी ने जब अपने पिता को पिटते हुए देखा, तो सहन नहीं कर सकी और वह अपने पिता को बचाने के लिए बदमाश से भिड़ गई. बेटी ने बदमाश पर हमला बोल दिया. 

बाप-बेटी ने बदमाश को जमकर पीटा

बेटी ने जैसे ही बदमाश पर हमला बोला, तो पिता को भी संभलने का मौका मिल गया. फिर क्या था, बाप-बेटी मिलकर बदमाश पर टूट पड़े और बदमाश को जमकर सबक सिखाया. इसके बाद डॉक्टर होतम सिंह ने इंदरगंज थाने में पूरे घटनाक्रम की शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलने पर पुलिस ने फैजल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. अपने पिता को बचाने की खातिर मर्दानी बनी बेटी की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और बेटी की हिम्मत की जमकर तारीफ भी हो रही है.

दर्ज हुआ मामला

अशोक जादौन, सीएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि इंदरगंज में एक बदमाश है, उससे एक डॉक्टर साहब का विवाद का मामले सामने आया था. पुलिस ने मारपीट की धारा में भारतीय न्याय संहिता के अंतर्गत मामला पंजीबद किया है. सीसीटीवी वीडियो में बदमाश और डॉक्टर के बीच झड़प देखी जा सकती है. बदमाश अपराधिक प्रवृत्ति का है पुलिस ने उसे तत्काल गिरफ्तार किया है और उसे जेल भी भेजा गया है. डॉक्टर साहब की बच्ची ने भी बीच बचाव किया उसे भी साक्षी बनाया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp