शादी के 20 साल बाद 63 साल की महिला को दिया तीन तलाक, ये है बड़ी वजह

Indore News: इंदौर में एक महीने के अंदर ही दूसरा तीन तलाक का मामला सामने आया है. 63 वर्षीय महिला ने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. महिला ने आरोप लगाया कि पति ने वाट्सएप पर तीन बार तलाक…तलाक…तलाक लिखकर भेजा और तलाक दे दिया. सदर बाजार पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुस्लिम […]

63 year old woman given triple talaq after 20 years of marriage, this is the big reason

63 year old woman given triple talaq after 20 years of marriage, this is the big reason

follow google news

Indore News: इंदौर में एक महीने के अंदर ही दूसरा तीन तलाक का मामला सामने आया है. 63 वर्षीय महिला ने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. महिला ने आरोप लगाया कि पति ने वाट्सएप पर तीन बार तलाक…तलाक…तलाक लिखकर भेजा और तलाक दे दिया. सदर बाजार पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुस्लिम महिला विवाह अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने तीन तलाक की धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पूरा मामला इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र का है. यहां बड़वाली चौकी क्षेत्र में रहने वाले शकील ने साल 2003 में दूसरी शादी की थी. उसकी पत्नी का कहना है कि बच्चे न होने के कारण पति आए दिन मारपीट करता था. इसके साथ ही वो अक्सर बीमार रहा करती थी. 

तीन बार तलाक बोल कर दिया तलाक
रुकसाना का आरोप है कि मो. शकील उससे रुपयों की मांग करता था. रिटायरमेंट के बाद वह पेंशन की राशि मांग रहा था. पिछले साल उसने रुकसाना के साथ मारपीट की और उसने थाना में रिपोर्ट कर दी. इससे गुस्सा मो. शकील 13 जून को घर आया और तीन बार तलाक…तलाक…तलाक बोल कर कहा कि मैं तुझे तलाक दे रहा हूं.

पत्नी को आए दिन करता था परेशान
63 साल कि महिला ने शिकायत की है कि 20 साल पहले उसकी शादी हुई थी. बच्चे नही होने ओर बीमार रहने के कारण उसके पति ने तलाक परेशान किया करता था. आए दिन उसके साथ मारपीट किया करता था. इसी के चलते उसने मुझे तलाक दे दिया है.

इंदौर में पति ने फोन पर दे दिया तीन तलाक

देश में भले ही तीन तलाक के खिलाफ कानून पारित हो गया और इसे कड़ाई से लागू भी कर दिया गया है, लेकन समय-समय पर तीन तलाक के मामले सामने आते रहते हैं. ऐसा ही मध्यप्रदेश के इंदौर से तीन तलाक का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि उसके ससुरालवालों ने तीन लाख रूपये की मांग की थी. उसने ये पैसे देने से इंकार कर दिया जिसके बाद पति ने फोन पर ही उसे तलाक दे दिया. पूरे मामले में पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पूरी खबर यहां पढ़ें: इंदौर में पति ने फोन पर दे दिया तीन तलाक, पत्नी ने लगाए ये गंभीर आरोप

    follow google newsfollow whatsapp