इंदौर के गांधी नगर में गणपति विसर्जन के दौरान डूबे 3 बच्चे, कैलाश विजयवर्गीय ने दिया दखल

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

30 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 29 2023 4:36 PM)

Indore News: इंदौर स्थित गांधी नगर थाना क्षेत्र में पानी से भरी खदान में गणपति विसर्जन करने के दौरान 5 नाबालिग बच्चे डूब गए, जिनमें से तीन बच्चों की मौत डूबने से हो गई और दो को बचा लिया गया. गणेश प्रतिमा का विसर्जन कराने के लिए लोग इंदौर के सुपर कॉरिडोर स्थित खदान के […]

Indore News, Indore Drowning Accident, Kailash Vijayvargiya, MP News

Indore News, Indore Drowning Accident, Kailash Vijayvargiya, MP News

follow google news

Indore News: इंदौर स्थित गांधी नगर थाना क्षेत्र में पानी से भरी खदान में गणपति विसर्जन करने के दौरान 5 नाबालिग बच्चे डूब गए, जिनमें से तीन बच्चों की मौत डूबने से हो गई और दो को बचा लिया गया. गणेश प्रतिमा का विसर्जन कराने के लिए लोग इंदौर के सुपर कॉरिडोर स्थित खदान के गड्‌डे में भरे पानी में लेकर गए थे, जहां प्रतिमा के विसर्जन कराने के दौरान ये हादसा हो गया.

हादसे में तीन नाबालिग बच्चों की डूबने से मौत हो गई. मल्हारगंज थाना क्षेत्र के कंडीलपुरा निवासी पांच बच्चे गणेश विसर्जन के लिए सुपर कारिडोर पर आए थे. गणेश मूर्ति विसर्जन के बाद नहाते समय अमन, आदर्श और अनीस की डूबने से मौत हो गई, जबकि दो साथियों को बचा लिया गया. ये लोग घर पर बगैर बताए आए थे. शवों का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया.

जिन नाबालिग बच्चों की मौत हुई, उनमें 16 साल के अनीश वर्मा,अमन कौशल और आदर्श की हादसे में मौत हो गई. आदर्श और अमन सगे भाई थे. पुलिस ने बताया कि तीनों कंडील पुरा इलाके के रहने वाले हैं. तीनों दोपहर में यहां अपने दो अन्य दोस्तों के साथ गणेश विसर्जन करने पहुंचे थे. गणेश जी की प्रतिमा विसर्जित करने के बाद नहाने के दौरान तीनों गहराई में चले गए और डूब गए. गहराई में जाने से उनकी मौत हो चुकी थी इंदौर के सुपर कॉरिडोर पर टिगरिया बादशाह और गांधी नगर इलाके की खदान में विसर्जन करने गए थे. पुलिस ने मर्ग़ कायम कर तीनो के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

ग्वालियर के भितरवार में भी 3 चचेरे भाईयों की डूबने से हुई मौत

ग्वालियर के भितरवार में भी तीन चचेरे भाईयों की मौत तालाब में डूबने से हो गई. तीनों खास चचेरे भाई थे. एक को बचाने के चक्कर में एक-एक करके तीनों तालाब में डूब गए. भितरवार स्थित गोलेश्वर मंदिर के पास करहिया क्षेत्र में ग्राम पंचायत तालाब बनवा रही थी. इसमें बारिश का पानी एकत्रित हो गया था. नहारे उतरने तीनों भाई एक-एक करके डूबते चले गए.

ये भी पढ़ें- पिता कैलाश विजयवर्गीय को मिला टिकट तो विधायक बेटे आकाश के लिए पार्टी में होने लगी लॉबिंग!

    follow google newsfollow whatsapp