पन्ना: NH-39 पर बड़ा हादसा, बाइक सवारों को रौंदते हुए यात्रियों से भरी बस पलटी, 32 लोग घायल, मौत की खबर से मचा हड़कंप

दीपक शर्मा

24 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 24 2024 9:04 AM)

Accident In Panna: मध्यप्रदेश के पन्ना में NH-39 पर बड़ा हादसा हो गया. देवेंद्र नगर के पास एक यात्री बस बाइक सवारों को रौंदते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई. इस घटना में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 32 लोग घायल हो गए.

mptak
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्यप्रदेश के पन्ना में NH-39 पर बड़ा हादसा हो गया.

point

एक यात्री बस बाइक सवारों को रौंदते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई.

point

घटना में करीब 32 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें भर्ती कराया गया है.

Accident In Panna: मध्यप्रदेश के पन्ना में NH-39 पर बड़ा हादसा हो गया. देवेंद्र नगर के पास एक यात्री बस बाइक सवारों को रौंदते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई. इस घटना में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 32 लोग घायल हो गए. घायलों में बच्चे, महिलाएं और बुजुर्ग शामिल हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पन्ना में दर्दनाक हादसे से मचा हड़कंप

पन्ना जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां आये दिन तेज रफ्तार की वजह से हादसे हो रहे हैं. ऐसा ही दर्दनाक हादसा शुक्रवार को फिर नेशनल हाइवे-39 पन्ना-सतना मार्ग के देवेंद्रनगर के पास देखने को मिला.जहां पहले एक यात्री बस ने दो बाइक सवारों को रौंदा, फिर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई, जिसमें सवार करीब तीन दर्जन लोग घायल हो गये. हादसे में घायल 6 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. कुछ घायलों को सतना तो कुछ घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. वही बाकी घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जारी है.

सीएमएचओ पन्ना आर एस त्रिपाठी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बस हादसे में घायल करीब एक दर्जन लोग जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती हुए हैं, कुछ की हालत ज्यादा गंभीर है, उपचार किया जा रहा है, सभी की जांच की जा रही है. सभी खतरे से बाहर हैं.

 

 

बस ने पहले बाइक सवारों को रौंदा और फिर...

जानकारी के मुताबिक, परमज्योति कंपनी की बस पन्ना से सतना की ओर जा रही थी, तभी देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र के राजापुर के पास दो बाइक सवारों को बचाने के प्रयास में बस अनियंत्रित हो गई. बस ने पहले दोनों बाइक सवारों को रौंदा, और फिर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जाकर पलट गई. वहीं घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. 

ये भी पढ़ें: MP Weather Update: इंदौर-भोपाल समेत पूरे मध्य प्रदेश में धुआंधार बारिश, स्कूलोें में छुट्टी, 35 जिलों में मौसम विभाग का अलर्ट!

    follow google newsfollow whatsapp