अरुण यादव का सिधिंया परिवार पर हमला, बोले- ‘धोखेबोज’ कांग्रेस में वापसी पर कही ये बड़ी बात

हिमांशु शिवा

04 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 4 2023 6:50 AM)

Sagar News: विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस के नेता अरुण यादव तीन दिवसीय दौरे पर सागर पहुंचे हैं. मीडिया से चर्चा में उन्होंने चर्चा में सिंधिया परिवार को धोखेबाज बताया, तो भाजपा सरकार की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा किया. बोले- कर्नाटक की तरह मध्यप्रदेश में भी हनुमान जी का गदा चलेगी और […]

Arun Yadav's attack on Scindia family said- 'Dhokheboj' said a big thing about his return to Congress

Arun Yadav's attack on Scindia family said- 'Dhokheboj' said a big thing about his return to Congress

follow google news

Sagar News: विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस के नेता अरुण यादव तीन दिवसीय दौरे पर सागर पहुंचे हैं. मीडिया से चर्चा में उन्होंने चर्चा में सिंधिया परिवार को धोखेबाज बताया, तो भाजपा सरकार की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा किया. बोले- कर्नाटक की तरह मध्यप्रदेश में भी हनुमान जी का गदा चलेगी और भ्रष्टाचारियों का सफाया होगा. वहीं इसके अलावा उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में तीन मंत्रियों में चल रही खींचतान पर चुटकी लेते हुए कहा कि बुंदेलखंड के मंत्रियों की पूरे प्रदेश में चर्चा हो रही है.

मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार गिरने का मुद्दा बरकरार है. इसको लेकर कांग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ते है. अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने सिंधिया को लेकर हमला बोला है. अरुण यादव ने कहा कि जब देश की आजादी की लड़ाई लड़ी जा रही थी. तब सिंधिया कहां थे. उनके पूर्वजों ने जो किया. वही इन्होंने किया.

सिंधिया के लिए कांग्रेस में ‘नो वैकेंसी’ का साइन बोर्ड
उन्होंने कहा कि सिंधिया ने ग्वालियर में हजारों एकड़ बेशकीमती जमीन पर कब्जा कर रखा है. उनके काले कारनामे किसी से छिपे नहीं हैं. रही बात कांग्रेस में वापसी की तो सिंधिया के लिए कांग्रेस में ‘नो वैकेंसी’ का साइन बोर्ड लगा है. यही लाइन बाकी दल-बदलुओं पर भी लागू होगी.

बुंदेलखंड के यादव वोटरों पर कांग्रेस की नजर
बीना में मिले जनसमर्थन से अभिभूत होकर अरुण यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही आपसे किए गए सभी वादे पूरे किये जाएंगे, बीना को जिला घोषित करने की मांग भी हम पूरी करेंगे. अरुण यादव ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमें दर्ज कर रही है. कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है. मैं आपको वचन देता हूं कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते भी सबसे पहले कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज हुए पुलिस प्रकरण समाप्त किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: यादव वोटरों पर कांग्रेस की नजर, अपने पाले में लाने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव को बुंदेलखंड भेजा

    follow google newsfollow whatsapp