पूर्व CM शिवराज के क्षेत्र में रेत माफियाओं पर बड़ी कार्रवाई, दिग्विजय ने क्यों दी सीएम मोहन यादव को बधाई?

नवेद जाफरी

16 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 16 2024 10:51 AM)

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के क्षेत्र में एक बार फिर पुलिस प्रशासन एक्सन मोड में नजर आ रहा है. सीहोर जिले के जोशीपुरा बगवाड़ा में रेत माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

Digvijay Singh

Digvijay Singh

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के क्षेत्र में एक बार फिर पुलिस प्रशासन एक्सन मोड में नजर आ रहा है. सीहोर जिले के जोशीपुरा बगवाड़ा में रेत माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. यहां पुलिस ने  4 ट्रैक्टर ट्राली, 1 डंपर 2 जेसीबी 1 रोडर को जब्त कर लिया है. इस कार्रवाई के बाद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए सीएम मोहन यादव को बधाई दी है.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने लिखा " मुख्यमंत्री जी  को शिवराज सिंह चौहान के चुनाव क्षेत्र बगवाड़ा में खुले आम चल रहे अवैध रेत खनन के ख़िलाफ़ पुलिस कार्यवाही पर बधाई, यह केवल एक स्थान पर है. पूरे बुधनी विधान सभा में NGT के आदेशों का उल्लंघन हो कर अवैध रेत खनन हो रहा है.

निर्देश के बाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री मोहन यादव के बीते दिनों रेत माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए थे. जिसके बाद पुलिस प्रशासन एक्शन में आ गया है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जोशीपुरा बगवाड़ा में रेत माफिया के अवैध रेत खनन करते हुए वाहनों को पकड़ा गया है. 

पुलिस कार्रवाई में पकड़े गए वाहन

कार्रवाई के बाद रेत माफियाओं में हड़कंप

पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर बुधनी एसडीएम ने अमले के साथ पहुंचकर शुक्रवार की देर रात्रि को जोशीपुरा बगवाड़ा में चार ट्रैक्टर ट्राली, एक डंपर,दो जेसीबी और एक रोडर वाहन को जप्त किया गया है. अचानक कार्रवाई से रेत माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है. कार्रवाई को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए एक्स पर सीएम मोहन यादव को शिवराज के क्षेत्र में टीम को कार्रवाई करने पर बधाई दी है.

मामले को लेकर बुधनी एसडीएम राधेश्याम बघेल ने मीडिया को बताया कि कमिश्नर को इसकी शिकायत की गई थी. जिनके निर्देश के बाद जोशीपुरा बगवाड़ा में कार्रवाई की गई है. अवैध रेत खनन करते वाहनों को पकड़ा गया है.

ये भी पढ़ें: MP Politics: मोदी के मंत्रियों का शक्ति प्रदर्शन! मध्य प्रदेश के सभी 6 केंद्रीय मंत्री पहुंचेंगे भोपाल

    follow google newsfollow whatsapp