दूल्हे की तरह घोड़े पर सवार हुए टीआई, गाजे-बाजे के साथ विदाई ऐसी जो पहले किसी ने न देखी

पंकज शर्मा

• 09:09 AM • 17 Aug 2023

Rajgarh News: राजगढ़ जिले की ब्यावरा (Biaora) की सड़कों पर बुधवार को अनोखा नजारा देखने को मिला. आगे घोड़ा था तो पीछे डीजे पर झूमते-नाचते सैकड़ों लोग चल रहे थे. लेकिन ये किसी की बारात या शादी का कार्यक्रम नहीं बल्कि थाना प्रभारी (TI) का विदाई समारोह था. ब्यावरा के थाना प्रभारी राजवीर सिंह राठौड़ […]

TI Farewell, mp news, madhya pradesh, rajgarh

TI Farewell, mp news, madhya pradesh, rajgarh

follow google news

Rajgarh News: राजगढ़ जिले की ब्यावरा (Biaora) की सड़कों पर बुधवार को अनोखा नजारा देखने को मिला. आगे घोड़ा था तो पीछे डीजे पर झूमते-नाचते सैकड़ों लोग चल रहे थे. लेकिन ये किसी की बारात या शादी का कार्यक्रम नहीं बल्कि थाना प्रभारी (TI) का विदाई समारोह था. ब्यावरा के थाना प्रभारी राजवीर सिंह राठौड़ का ट्रांसफर होने पर उन्हें अनोखी विदाई दी गई.

3 साल ब्यावरा में पदस्थ थाना प्रभारी का इंदौर तबादला (Transfer) हुआ है. थाना प्रभारी का स्टाफ व आम जन के प्रति व्यवहार काफी मिलनसार रहा. उनका ट्रांसफर होने से स्टाफ भावुक है. थाना प्रभारी की विदाई को यादगार बनाने के लिए खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

गाजे-बाजे के साथ दी विदाई

राजगढ़ (Rajgarh) जिले में आने वाले ब्यावरा थाना के प्रभारी राजवीर सिंह राठौड को अनोखे तरीके से विदाई दी गई. पहले हार-माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया, इसके बाद दूल्हे की तरह घोड़ी पर बैठाया गया. पीछे-पीछे सैकड़ों की तादाद में पुलिस कर्मी चल रहे थे. घोड़ी पर बैठे थाना प्रभारी के आगे-पीछे गाजे-बाजे और डीजे बज रहे थे. पुलिसकर्मी गानों की धुन पर सड़कों पर नाच रहे थे. सड़कों पर पटाखे भी जलाए गए. टीआई के विदाई समारोह में महिला पुलिसकर्मियों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और सड़कों पर नाचती हुई नजर आईं. इस मौके पर थाना प्रभारी भी भावुक नजर आए. उनके विदाई समारोह का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: चंदन तस्करों के गिरोह पर झपट पड़ी जांबाज अलीशा, हर जगह हो रही बेटी की बहादुरी की चर्चा

    follow google newsfollow whatsapp