BJP के राष्ट्रीय महासचिव ने गुना पहुंचकर मंत्री-सांसद को बंद कमरे में दे दी ये बड़ी चेतावनी

विकास दीक्षित

• 08:52 AM • 03 Jun 2023

Guna News:  पिछले दिनों से हो रही लगातार बयानबाजी को लेकर भाजपा संगठन सख्त तेवर अख्तियार किये हुये है. पहले गुना सांसद डॉ. के पी यादव की भोपाल कार्यालय तलब करने बाद आज राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुग ने महेंद्र सिसोदिया और के पी यादव के साथ बंद कमरे में मुलाकात की है. बताया जा रहा […]

BJP's national general secretary reached Guna and gave this big warning to the minister-MP in a closed room

BJP's national general secretary reached Guna and gave this big warning to the minister-MP in a closed room

follow google news

Guna News:  पिछले दिनों से हो रही लगातार बयानबाजी को लेकर भाजपा संगठन सख्त तेवर अख्तियार किये हुये है. पहले गुना सांसद डॉ. के पी यादव की भोपाल कार्यालय तलब करने बाद आज राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुग ने महेंद्र सिसोदिया और के पी यादव के साथ बंद कमरे में मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि तरुण चुग ने पार्टी के अंदर चल रही खींचतान को लेकर दोनों नेताओं को चेतावनी दी है.

दरअसल केपी यादव ने ग्वालियर-शिवपुरी जिले में सिंधिया समर्थकों की तरफ से आयोजित बैठकों में आमंत्रित नहीं करने पर निराशा जताई थी. उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत से लेकर लोकसभा क्षेत्र स्तर पर हो रहे कार्यक्रमों में न तो उन्हें बुलाया जाता है. और उल्टा उनके खिलाफ खुले मंचों से गलत बयानबाजी की जाती है. जिसकों लेकर पिछले दिनों से ही के पी यादव की तरफ से भी बयानबाजी तेज हो गई थी. इसी बयानबाजी पर विराम लगाने के लिए भाजपा नेता तरूण चुग ने बंद कमरे में मुलाकात की है.

 

सिधिंया समर्थकों और डॉ. के.पी यादव के बीच बयानबाजी
सांसद के पी यादव ने हाल ही में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों को लेकर तीखी बयानबाज़ी की थी ,जिसके बाद भाजपा में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. मध्यप्रदेश में कुछ समय बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव से ठीक पहले पार्टी के अंदर जारी उठापटक पर विराम लगाने के लिए महासचिव तरुण चुग सक्रिय हो गए हैं. तरुण चुग ने सांसद के पी यादव और पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को एकजुटता से कार्य करने की नसीहत दी है. बंद कमरे से बाहर निकलने के बाद के पी यादव और महेंद्र सिंह सिसोदिया एक साथ आसपास की कुर्सियों पर बैठे दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें: यादव वोटरों पर कांग्रेस की नजर, अपने पाले में लाने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव को बुंदेलखंड भेजा

बंद कमरे में मुलाकात के बाद भी दोनों बनाई एक दूसरे से दूरी
राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुग से बंद कमरे में हुई मुलाकात के दौरान या बाद में दोनों ही नेताओं की एक भी सकारात्मक तस्वीर सामने नहीं है. एक तस्वीर सामने आई जिसमें पंचायत मंत्री और डॉ. के पी यादव एक दूसरे के पास बैठे दिखाई दे रहे हैं. लेकिन एक दूसरे से आंखे चुराते नजर आ रहे है. गुना ग्वालियर क्षेत्र में इस बंद कमरे में हुई मुलाकात के बाद भाजपा संगठन को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में ये माहौल ठीक नजर आएगा. जिसको लेकर राष्ट्रीय महासचिव ने चेतावनी भी दी और कहा कि आपकी वजह से पार्टी को काेई नुकशान हुआ तो पार्टी भी अपने हिसाब से ही आप दोनों पर कार्रवाई करेगी. राष्ट्रीय महासचिव ने समझाइश दी कि आगामी विधानसभा चुनावों के लिए सभी को मिलकर काम करना होगा.

;इमरती देवी ने केपी यादव को दी थी नसीहत
सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाने वाली पूर्व मंत्री व मध्य प्रदेश लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी ने केपी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि ‘केपी यादव चांद पर धूल फेकेंगे तो वहां तक पहुंचेगी नहीं, सिंधिया जी को कोई टारगेट नहीं कर सकता है. केपी यादव महाराज (ज्योतिरादित्य सिंधिया) के कार्यकर्ता थे. उन्होंने पार्टी बदली, वह बीजेपी में आ गए और जनता ने उन्हें जिता दिया. लेकिन जिस नेता ने उन्हें राजनीति सिखाई उसके खिलाफ बोलना गलत बात है.

ये भी पढ़ें: अब सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी ने गुना सांसद केपी यादव के खिलाफ खोला मोर्चा, दी ये नसीहत

    follow google newsfollow whatsapp