30 फीट ऊंचे पुल से नीचे गिरी कार, मची अफरा-तफरी, फिर सामने आयी दर्दनाक खबर

उमेश रेवलिया

08 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 8 2023 3:29 AM)

Accident News: मध्य प्रदेश के खरगोन जिलें (Khargone) में दर्दनाक हादसा सामने आया है. इंदौर (Indore) से तीर्थ क्षेत्र ओंकारेश्वर (Omkareshwar) दर्शन करने के लिए निकले युवाओं की कार 30 फीट ऊंचे पुल से गिर गई. कार के पुल से गिरते ही अफ़रातफ़री मच गई. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, इसके […]

accident news, MP News, Indore, Madhya Pradesh, Omkareshwar,

accident news, MP News, Indore, Madhya Pradesh, Omkareshwar,

follow google news

Accident News: मध्य प्रदेश के खरगोन जिलें (Khargone) में दर्दनाक हादसा सामने आया है. इंदौर (Indore) से तीर्थ क्षेत्र ओंकारेश्वर (Omkareshwar) दर्शन करने के लिए निकले युवाओं की कार 30 फीट ऊंचे पुल से गिर गई. कार के पुल से गिरते ही अफ़रातफ़री मच गई. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, इसके अलावा 6 लोग बुरी तरह घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है.

खरगोन जिला मुख्यालय से करीब किमी दूर बड़वाह थाना क्षेत्र के काटकूट मार्ग पर बरझर के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ. इंदौर निवासी 20 दोस्त तीन वाहनों से ओंकारेश्वर की ओर जा रहे थे. तभी उनकी एक्सयूवी कार पुलिया के नीचे गिर गई.

ये भी पढ़ें: UP संपर्क क्रांति के AC कोच में वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर युवक ने कर दी पेशाब, फिर मचा हंगामा

गिरने के बाद कई बार खाई पलटी

ओखला में ओखलेश्वर हनुमान के दर्शन के बाद सभी 20 युवक एक्सयूवी वाहन से ओंकारेश्वर जा रहे थे. इसी दौरान अंधेरे में उनका वाहन बिना रेलिंग की पुलिया से लगभग 30 फीट नीचे गिर गया. प्रत्यक्षदर्शियो के मुताबिक गाड़ी गिरने के बाद कई पलटी खाई थी. ग्रामीणों ने उसे सीधा कर कांच और दरवाजा तोड़कर फंसे करीब 8 लोगों को बाहर निकाला. इसी दौरान घायलों के परिचित जो अन्य वाहनों से पीछे आ रहे थे, वे सभी घायलों को इलाज के लिए बड़वाह शासकीय अस्पताल ले गए.

ये भी पढ़ें:  रेप आरोपी के परिवार की दास्तां- मकान टूटा, अब किराए पर घर मिलना भी हुआ दुश्वार

2 की मौत, 6 घायल

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने कुणाल नामक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि कुछ देर बाद एक अन्य युवक आकाश जाट की भी उपचार के दौरान मौत हो गई. जबकि छह अन्य युवक घायल हैं. मृतक कुणाल और आकाश दोनों इंदौर के निवासी बताये जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि सभी घायल भी इंदौर के हैं. इधर घटना की जानकारी मिलने पर नवागत एसडीओपी अर्चना रावत भी सिविल अस्पताल पहुंच गईं. उन्होंने घटना की पुष्टि करहते हुए कहा दो युवकों की मौत हो गई है और शेष घायलों को उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया है.

ये भी पढ़ें: धोखाधड़ी के आरोपी साधु को पकड़ने के लिए मुरैना पुलिस ने अपनाई ऐसी तरकीब, जानकर चौंक जाएंगे

    follow google newsfollow whatsapp