बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कर दिया अपनी शादी का ऐलान! जानें कब और किससे होगी शादी?

एमपी तक

07 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 7 2023 9:41 AM)

छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर और अक्सर चर्चांओं में रहने वाले कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है.

bageshwar dham live,bageshwar dham,bageshwar dham sarkar,bageshwar dham divya darbar,bageshwar dham ki katha,bageshwar dham darbar,bageshwar dham ki divya darbar,shri bageshwar dham sarkar,divya darbar bageshwar dham,bageshwar dham sarkar

bageshwar dham live,bageshwar dham,bageshwar dham sarkar,bageshwar dham divya darbar,bageshwar dham ki katha,bageshwar dham darbar,bageshwar dham ki divya darbar,shri bageshwar dham sarkar,divya darbar bageshwar dham,bageshwar dham sarkar

follow google news

Bageshwar Dham: छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर और सुर्खियों में रहने वाले कथावाचक बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने विवाह को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. इन दिनों बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री महाराष्ट्र के संभाजीनगर में हैं. जहां उन्होंने दिव्य दरबार का आयोजन किया. इसी दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर कहा कि गुरू जी और माता-पिता की आज्ञा से जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा हूं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देहरादून में अपने शादी के सवालों का जवाब देते हुए बागेश्वर सरकार ने कहा, “शादी का लडडू जो भी खाता है वो भी पछताता है और जो नहीं खाता वो भी पछताता है. खैर, अब माता पिता और पूज्य गुरू जी की आज्ञा से जल्द ही मैं भी शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहा हूं. हालांकि धीरेंद्र शास्त्री ने यह नहीं बताया कि उनकी शादी कब और किससे शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने इतना जरूर कहा कि जल्द ही वह शादी करेंगे.”

जया किशोरी से जुड़ चुका है नाम

बागेश्वार बाबा का नाम उनकी शादी के लिए कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी के साथ भी जुड़ चुका है. कुछ समय पहले मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया था कि जया किशोरी और धीरेंद्र शास्त्री की शादी हो सकती है. लेकिन इसी बीच जया किशोरी और खुद धीरेंद्र शास्त्री ने इन सभी अफवाहों को केवल अफवाह बताया था.

शिवरंजनी तिवारी करना चाहती थी विवाह!

जया किशोरी के अलावा धीरेंद्र शास्त्री की शादी को लेकर अफवाह Mbbs की छात्रा शिवरंजनी के साथ भी उड़ी थी. आपको बता दें कि शिवरंजनी तिवारी ने धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात के लिए गंगोत्री से बागेश्वर धाम तक पदयात्रा तक की थी. हालांकि शिवरंजनी के धाम पहुंचने के बाद भी उनकी धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात नहीं हो सकती थी. लेकिन बाद में धीरेंद्र शास्त्री शिवरंजनी से नहीं मिले थे.

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे का Video Viral होने पर एमपी की राजनीति में भूचाल, कमलनाथ ने कर दी ये डिमांड

    follow google newsfollow whatsapp