गुना: चरवाहे की मौत के बाद भड़के परिजन, शव रखकर किया चक्काजाम, की ये बड़ी मांग

विकास दीक्षित

07 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 7 2023 6:16 AM)

Guna News:  गुना मे चरवाहे की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने NH 46 पर चक्का जाम कर दिया. परिवार के मुताबिक नारायण सिंह हमेशा की तरह बकरियां चराने के लिए गया था, लेकिन जब देर रात तक घर वापिस नहीं लौटा तो घरवालों ने विजयपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. आज सुबह नेशनल […]

Guna: After the death of the shepherd, the angry relatives made a big demand by keeping the dead body

Guna: After the death of the shepherd, the angry relatives made a big demand by keeping the dead body

follow google news

Guna News:  गुना मे चरवाहे की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने NH 46 पर चक्का जाम कर दिया. परिवार के मुताबिक नारायण सिंह हमेशा की तरह बकरियां चराने के लिए गया था, लेकिन जब देर रात तक घर वापिस नहीं लौटा तो घरवालों ने विजयपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. आज सुबह नेशनल हाइवे के पास सांवरिया होटल के पीछे चरवाहे का शव मिलने से सनसनी फैल गई.

परिजनों को जब नारायण सिंह की हत्या की जानकारी मिली तो उन्होंने हाइवे पर चक्काजाम कर दिया. परिजनों ने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. मृतक 20 बकरियों को चराने के लिए साथ ले गया था, लेकिन बकरियां भी घटनास्थल से गायब हैं. पुलिस को शक है कि बकरियां चुराने के चक्कर में हत्या की गई है. फिलहाल पूरे मामले में आराेपी अज्ञात बताए जा रहे हैं. 

गुस्साए परिजनों ने किया चक्काजाम
मृतक कोलुआ गांव का निवासी था. परिजनों ने घटनास्थल के सामने नेशनल हाइवे पर चक्काजाम किया है. FSL की टीम ने मृतक के शव और घटनास्थल का परीक्षण किया है. पुलिस ने बताया कि हत्या की घटना से परिजन नाराज हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी और बकरियां वापिस दिलाने की मांग की गई है. मृतक की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज की गई थी. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

13 साल की मासूम के साथ दुराचार
इंदौर में एक आदिवासी मासूम के साथ दुराचार का मामला सामने आया है. बडीयाकीमा इलाके में गुरुवार शाम 13 साल की नाबालिग से तीन आरोपियों ने गैंगरेप किया. शाम को जब बच्ची ने अपनी मां को पूरी घटना बताई. मां को जैसे ही घटना की जानकारी लगी तुरंत पुलिस थाने पहुंची. पुलिस ने तत्काल केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. कुछ ही देर में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं शुक्रवार सुबह आरोपी का मकान ढहा दिया गया है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: इंदौर में 13 साल की मासूम से उसी के घर पर गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार, घर पहुंचा बुलडोजर

    follow google newsfollow whatsapp