रक्षाबंधन पर मातम में बदली बहनों की खुशियां, इकलौते भाई को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत

विजय कुमार

• 06:45 AM • 30 Aug 2023

Rakshabandhan 2023 News: रीवा (rewa) में भाई-बहनों के बंधन का त्यौहार मातम में बदल गया. एक दर्दनाक हादसे (accident) में बहनों की रक्षा का वचन देने वाले इकलौते भाई की मौत हो गई. दरअसल एक ट्रक की चपेट में आने से 2 युवकों की जान चली गई, जबकि 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल […]

rewa accident news , mp news, rewa news, rakshabandhan

rewa accident news , mp news, rewa news, rakshabandhan

follow google news

Rakshabandhan 2023 News: रीवा (rewa) में भाई-बहनों के बंधन का त्यौहार मातम में बदल गया. एक दर्दनाक हादसे (accident) में बहनों की रक्षा का वचन देने वाले इकलौते भाई की मौत हो गई. दरअसल एक ट्रक की चपेट में आने से 2 युवकों की जान चली गई, जबकि 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे के बाद से ही मृतकों के परिवार में मातम पसरा हुआ है.

ये दर्दनाक घटना रीवा चोरहटा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे बाईपास की है. बारहों संस्कार से लौट रहे 2 मोटर सायकल सवारों को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे 2 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक टायर में फंस गया. घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

रक्षाबंधन पर भाई की मौत

रक्षाबंधन (Rakshabandhan 2023) के मौके पर हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद से ही घर में मातम पसरा हुआ है. एक मृतक (राजराखन साकेत) 3 बहनों के बीच इकलौता भाई था. जबकि दूसरे मृतक दीपक साकेत की कोई बहन नहीं थी. घटना में 3 युवक गंभीर रूप से घायल हैं, जिनमें राजकुमार साकेत, सागर और शिवम साकेत शामिल हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों का रेस्क्यू किया. सभी को इलाज के लिए संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

ऐसे हुआ हादसा

पाइप से भरा हुआ NL01 N4950 ट्रक नागालैंड जा रहा था. हाइवे में मोटर साइकिल से आ रहे युवकों को रॉन्ग साइड में जाकर टक्कर मार दी और फिर ढाबे में जा घुसा. गनीमत थी कि ढाबे में लोग नहीं थे और भी बड़ी दुर्घटना हो सकती थी. ये सभी युवक बारहों संस्कार में शामिल होने गए थे. वहां से अलसुबह अपने अपने घर लौट रहे थे. ट्रक में दबे हुए युवक राजकुमार को बाहर निकाला और हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें: Crime: मां को बचाया तो पिता ने बेटे को दी खौफनाक सजा, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

    follow google newsfollow whatsapp