Indore News: निर्माणाधीन फार्महाउस की छत गिरने से बड़ा हादसा, 5 मजदूरों की मौत, रेस्क्यू जारी

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

23 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 23 2024 11:59 AM)

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर से  महू तहसील के समीप (सिमरोल) चोरल गांव में निर्माणाधीन फॉर्म हाउस की छत गिरने का मामला सामने आया है. यहां छत के नीचे 6 से 7 लोगों के दबे होने कि सूचना है.

इंदार में बड़ा हादसा

इंदार में बड़ा हादसा

follow google news

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर से  महू तहसील के समीप (सिमरोल) चोरल गांव में निर्माणाधीन फॉर्म हाउस की छत गिरने का मामला सामने आया है. यहां छत के नीचे 6 से 7 लोगों के दबे होने कि सूचना मिली थी. ग्रामीणों की माने तो सभी मजदूरों की मौत हो चुकी है. फिलहाल जेसीबी की मदद से मलबा हटाया जा रहा है. बारिश के कारण राहत कार्य में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

जानकारी के मुताबिक छत को लोहे के एंगल पर डाला गया था. जो उसका भार सह नहीं पाया और छत गिर गई. सूचना के बाद मौके पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर मौजूद हैं. ग्रामीणों के अनुसार मलबे में दबने से पांच मजदूरों की मौत हो चुकी है. 

जानकारी के मुताबिक चोरल में निर्माणाधीन इमारत में गुरुवार को ही स्लैब डाली गई थी. रात को मजदूर उसी के नीचे सोए हुए थे. पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर हैं. राहत बचाव-कार्य जारी है.आपको बता दें मरने वाले मजदूर इंदौर के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

घटनास्थल पर मौजूद एसपी हीतिका वासल ने बताया कि तीन जेसीबी और एक पोकलेन की मदद से मलबा हटाया जा रहा है.  अभी तक 5 शव निकाल लिए गए हैं. 

हादसे में इनकी गई जान

  • अजय पिता रमेश
  • गोपाल पिता बाबूलाल प्रजापति
  • राजा
  • पवन पिता भवरलाल पांचाल
  • हरिओम पिता रमेश

ये भी पढ़ें: छतरपुर थाने में पथराव और हिंसा करने वाले 150 लोगों पर FIR, CM मोहन के हस्तक्षेप के बाद एक्शन में पुलिस

    follow google newsfollow whatsapp