2 बहनों को प्यार का झांसा देना युवक को पड़ा महंगा, सरेआम खुली पोल; फिर सिखाया ऐसा सबक

सर्वेश पुरोहित

25 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 25 2023 2:41 AM)

Madhya Pradesh: 2 सगी बहनों को एकसाथ प्यार का झांसा देना एक युवक को भारी पड़ गया. इसका खुलासा होते ही युवक की जोर से धुनाई की गई. दोनों युवतियों ने चप्पल और लात-घूसों से सरेराह आरोपी की पिटाई की. बताया जा रहा है कि आरोपी उन युवतियों का दूर का रिश्तेदार है जो 2 […]

MP News, Crime, Madhya Pradesh, BHind, Gwalior

MP News, Crime, Madhya Pradesh, BHind, Gwalior

follow google news

Madhya Pradesh: 2 सगी बहनों को एकसाथ प्यार का झांसा देना एक युवक को भारी पड़ गया. इसका खुलासा होते ही युवक की जोर से धुनाई की गई. दोनों युवतियों ने चप्पल और लात-घूसों से सरेराह आरोपी की पिटाई की. बताया जा रहा है कि आरोपी उन युवतियों का दूर का रिश्तेदार है जो 2 सगी बहनों को एकसाथ प्यार के जाल में फंसा रहा था.

आरोपी का नाम जितेंद्र बताया जा रहा है. वह भिंड जिले के मेहगांव क्षेत्र का रहने वाला है. वह दोनों युवतियों का दूर का रिश्तेदार है. जितेंद्र की दोनों युवतियों से पहचान थी और वह लंबे समय से दोनों को ही प्यार का झांसा दे रहा था. दोनों बहनों को इसकी भनक तक नहीं लगी. लेकिन जैसी ही युवक की दगाबाजी के बारे में दोनों को पता चला तो दोनों बहनों ने मिलकर आरोपी को सबक सिखाने की प्लानिंग की.

युवतियों ने लात-घूसों से धुनाई की
दोनों बहनों में से बड़ी बहन की शादी हो चुकी है. जितेंद्र की करतूत का पता चलते ही युवती ने बड़ी बहिन के साथ मिलकर जितेंद्र को सबक सिखाने की योजना बनाई. युवती ने मोबाइल पर कॉल करके जितेंद्र को पार्क में मिलने के बहाने मेहगांव से बुलाया. जब जितेंद्र पार्क पहुंचा तो युवती ने तबियत से उसकी क्लास ली. इस दौरान दोनों बहनें मौके पर ही मौजूद थीं. गुस्साई युवती ने जितेंद्र की चप्पल और लात-घूसों से जमकर धुनाई की.

वीडियो हुआ वायरल
रविवार दोपहर युनिवर्सिटी थाना क्षेत्र में स्थित वीरांगना झलकारी बाई पार्क में युवती ने युवक की जमकर धुनाई की. अचानक युवक की धुनाई होती देख आसपास के लोग आ गए और मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई. नाराज युवती आरोपी जितेंद्र को बतौर सजा कपड़े उतरवाकर वापस घर भेजना चाहती थी, लेकिन मौके पर इकठ्ठा हुई भीड़ ने जितेंद्र को युवती के कोप से बमुश्किल बचाया. इस बीच किसी ने वीरांगना झलकारी बाई पार्क में हंगामा होने की सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस के पहुंचनें से पहले दोनों पक्ष मौके से जा चुके थे. उन्हीं में किसी ने युवक की पिटाई के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.

ये भी पढ़ें: पहले बर्तन चमकाते और फिर लूट ले जाते थे गहनें, ऐसे आए पुलिस के हाथ

    follow google newsfollow whatsapp