आलू की सब्जी को लेकर भिड़ गए ITI कॉलेज के छात्र और प्रिंसिपल, मामला हाथापाई तक पहुंचा

हेमंत शर्मा

21 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 20 2023 4:47 PM)

morena news: मध्यप्रदेश के मुरैना में आलू की सब्जी की वजह से एक कॉलेज के छात्र और प्रिंसिपल आपस में भिड़ गए. आलू की सब्जी को लेकर आईटीआई छात्रावास के छात्र और प्राचार्य आपस में लड़ गए. इनके बीच हाथापाई तक हो गई. घटना की शिकायत छात्रों ने कलेक्टर से की, जिसके बाद तहसीलदार ने […]

morena news iti morena potato vegetable mp news

morena news iti morena potato vegetable mp news

follow google news

morena news: मध्यप्रदेश के मुरैना में आलू की सब्जी की वजह से एक कॉलेज के छात्र और प्रिंसिपल आपस में भिड़ गए. आलू की सब्जी को लेकर आईटीआई छात्रावास के छात्र और प्राचार्य आपस में लड़ गए. इनके बीच हाथापाई तक हो गई. घटना की शिकायत छात्रों ने कलेक्टर से की, जिसके बाद तहसीलदार ने मौके पर जाकर मामले को सुलझाया.

इस मामले में एक जांच कमेटी भी गठित कर दी गई है. पूरा मामला मुरैना में नेशनल हाईवे 44 के पास जड़ेरुआ इलाके में स्थित आईटीआई छात्रावास का है. दरअसल आईटीआई छात्रावास का छात्र मोहकम अपने अन्य साथी छात्रों के साथ मिलकर आईटीआई छात्रावास के प्राचार्य जीएस सोलंकी के पास पहुंचा था. यहां मोहकम समेत अन्य छात्रों ने प्रिंसिपल से इस बात की शिकायत की कि उन्हें खाने में सिर्फ आलू की सब्जी ही मिल रही है.

मेन्यू के हिसाब से खाना नहीं मिल रहा है. इससे संबंधित आवेदन भी छात्रों ने प्रिंसिपल को दिया लेकिन प्रिंसिपल ने आवेदन हवा में फेंक दिया. इस बात से प्रिंसिपल और छात्रों के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद प्रिंसिपल ने छात्र मोहकम का हाथ पकड़ कर उसे खींच लिया और फिर उनके बीच हाथापाई शुरू हो गई.

लड़ाई इतनी बढ़ गई कि कलेक्टर को भेजना पड़ा तहसीलदार
मौके पर मौजूद अन्य छात्रों ने जैसे-तैसे दोनों को अलग किया. इस मामले में छात्रों ने मुरैना कलेक्टर अंकित अस्थाना से शिकायत की जिसके बाद तहसीलदार कुलदीप दुबे छात्रावास पहुंचे और यहां उन्होंने समस्या को सुलझाया. इस बारे में तहसीलदार कुलदीप दुबे ने एमपी तक को बताया कि छात्रावास में खाने के मेन्यू को लेकर खाना नहीं बनने की शिकायत हुई थी. मौके पर जाकर मेन्यू के हिसाब से खाना बनाने के निर्देश दिए गए. इसके साथ ही छात्रावास में गंदगी की समस्या थी तो साफ सफाई के निर्देश भी दिए हैं. इस मामले में एडीएम नरोत्तम भार्गव ने एमपी तक को बताया कि पूरे मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है. टीम अपनी जांच रिपोर्ट जैसे ही देगी, उस रिपोर्ट के हिसाब से आगे कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंविधायक पकड़ने लगे मगरमच्छ, जनता बजाने लगी तालियां, जानें कहां हुई अजब MP की ये गजब घटना

    follow google newsfollow whatsapp