BJP विधायक इंदु तिवारी पर पटवारी के साथ मारपीट करने का आरोप, हड़ताल पर गए सभी पटवारी

धीरज शाह

10 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 10 2024 3:43 PM)

Jabalpur News: जबलपुर के पनागर विधानसभा से विधायक सुशील तिवारी 'इंदु' के विरोध में आज जिले भर के पटवारी तहसील कार्यालय में इकट्ठा होकर काम बंद हड़ताल पर चले गए हैं. आरोप है कि विधायक पनागर विधायक ने पटवारी के साथ मारपीट की है.

विधायक सुशील तिवारी और पीड़ित पटवारी

विधायक सुशील तिवारी और पीड़ित पटवारी

follow google news

Jabalpur News: जबलपुर में भाजपा नेताओं के हौसले इन दिनों इतने बुलंद हैं कि ये लोगों को गाजर मूली समझ रहे हैं. कभी पार्टी का कोई नेता पुलिस के आला अधिकारी को थाने में घुसकर मारने की धमकी देता है. तो कभी पार्षद पति का युवक के साथ बेरहमी से मारपीट का वीडियो सामने आ जाता है. ताजा मामला जबलपुर के पनागर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक सुशील तिवारी 'इंदू' से जुड़ा है.

क्या है पूरा मामला?

जबलपुर के पनागर विधानसभा से विधायक सुशील तिवारी 'इंदु' के विरोध में आज जिले भर के पटवारी तहसील कार्यालय में इकट्ठा होकर काम बंद हड़ताल पर चले गए हैं. साथ ही तहसील कार्यालय पहुंचकर पटवारी ने अपना आक्रोश भी व्यक्त किया. पटवारी का कहना है कि जिला कलेक्टर के तरफ से उनको सीलिंग की जमीन के मामले में जांच करने के निर्देश मिले थे. निर्देश की जानकारी पाते ही विधायक सुशील तिवारी ने पटवारी पटवारी प्रवीण सिंह को उनकी विधानसभा क्षेत्र में आने वाले सीलिंग की जमीन की जांच में जांच को प्रभावित करने के लिए निर्देश दिए थे. लेकिन, पटवारी ने मौके पर पहुंच कर यथा स्थिति देखते हुए रिपोर्ट सही बने और और यही रिपोर्ट बनाना पटवारी को महंगा पड़ गया.

विधायक के समर्थकों ने की पटवारी के साथ मारपीट

पटवारी प्रवीण सिंह का आरोप है कि उसे बीते दिन विधायक कार्यालय बुलाया गया. जहां विधायक सुशील तिवारी ने पहले तो उसको बद्दी बद्दी गालियां दी फिर उसके साथ विधायक के समर्थकों ने जमकर मारपीट की है. इस मारपीट के विरोध में जिला पटवारी संघ ने आज अपना विरोध दर्ज कराया है. साथ ही विधायक सुशील तिवारी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग को लेकर काम बंद हड़ताल शुरू कर दी है.

क्या बोला पीड़ित पटवारी?

पटवारियों ने प्रदेश सरकार को विधायक की इस करतूत को लेकर ज्ञापन भी सौपा हैं, विधायक की प्रताड़ना से परेशान पटवारी का कहना है कि "अगर कार्यवाही नहीं होती है तो जनता और एक आम आदमी में गलत संदेश जाएगा. इसलिए विधायक के खिलाफ कार्रवाई होना जरूरी है"

कलेक्टर ने कही कार्रवाई की बात

नाराज पटवारियों ने जबलपुर के कलेक्टर दीपक सक्सेना से मुलाकात कर विधायक द्वारा किए गए बर्ताव की न केवल जानकारी दी बल्कि कड़ी कार्रवाई की भी मांग की है. कलेक्टर दीपक सक्सेना ने पूरे मामले में पटवारी प्रवीण सिंह को पुलिस में शिकायत दर्ज करने की सलाह देते हुए कहा है "जांच के बाद ही इस मामले की सच्चाई सामने आएगी" वहीं जब इंदु तिवारी से बात की गई तो उनका कहना था कि उनके ऑफिस में कोई मारपीट नहीं हुई है. बल्कि जानकारी के अनुसार उनके ऑफिस के कुछ दूरी पर उनके साथ पैसों के लेनदेन पर पटवारी से मारपीट हुई है.

ये भी पढ़ें: मूर्तियां विसर्जित करने जा रही थी 3 बहनें, पैर फिसला और फिर हुआ ये खौफनाक हादसा, मौत की खबर से मची चीख-पुकार

    follow google newsfollow whatsapp