Jabalpur News: जबलपुर कलेक्टर के बेटे का अचानक हुआ निधन! मौत की खबर से मचा हड़कंप

धीरज शाह

03 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 3 2024 10:51 AM)

Jabalpur : जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना हाल ही में सुर्खियों में आए थे. उनके घर से एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है. जबलपुर कलेक्टर के बेटे का अचानक निधन हो गया है.

mptak
follow google news

MP News: निजी स्कूलों के द्वारा मनमाने तौर पर फीस वृद्धि पर लगाम लगाने वाले निजी स्कूलों पर बड़ी कारवाई करने वाले दीपक सक्सेना हाल ही में सुर्खियों में आए थे. उनके घर से एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है. जबलपुर कलेक्टर के बेटे का अचानक निधन हो गया है.

जबलपुर के कलेक्टर दीपक सक्सेना हाल ही में सुर्खियों में तब आए जब निजी स्कूलों पर उन्होंने लगाम लगाई निजी स्कूल मनमाने तौर पर फीस वृद्धि रहे थे. जिसको लेकर उन्होंने मुहिम चलाई और कई स्कूलों के ऊपर पेनल्टी लगाते हुए भी वह दिखाई दिए. निजी स्कूलों के मनमानी पर लगाम लगाने वाले कलेक्टर दीपक सक्सेना के बेटे का निधन हो गया है.

दिल्ली में हुआ निधन

कलेक्टर दीपक सक्सेना के 21 साल के बेटे अमोल सक्सेना का दिल्ली में आकस्मिक निधन हो गया. दीपक सक्सेना के घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. इस खबर के मिलते ही कलेक्टर दीपक सक्सेना दिल्ली के लिए रवाना हो गए. उनके बेटे की मौत की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है.

चार्टड प्लेन से आएगा शव

चार्टर्ड प्लेन से अमोल का शव सुबह जबलपुर लाया जाएगा, जहां पर अंतिम संस्कार किया जाएगा. अमोल दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रहे थे. अचानक से उनका स्वास्थ्य खराब होने के चलते निधन हो गया. अमोल सक्सेना दिल्ली में फिल्म स्टडीज का कोर्स कर रहे थे. देखें वीडियो रिपोर्ट...
 

ये भी पढ़ें: Gwalior News: पुलिसकर्मी ने मोहल्ले के लोगों को दी गालियां, Video वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

    follow google newsfollow whatsapp