MP के मंत्रियों को जयवर्धन सिंह ने बताया ज्योतिरादित्य सिंधिया का गुलाम, बोले- ‘स्वयं में विवेक नहीं है’

विकास दीक्षित

25 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 25 2023 4:31 AM)

Madhya Pradesh Politics: जयवर्धन सिंह ने पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया और जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट पर निशाना साधा है. जयवर्धन सिंह ने सिंधिया समर्थक मंत्रियों पर कटाक्ष करते हुए उन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्देशों का गुलाम कह दिया. इस दौरान जयवर्धन सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों पर भी जमकर निशाना साधा. […]

Jaivardhan Singh, Jyotiraditya scindhia, MP News, Madhya Pradesh

Jaivardhan Singh, Jyotiraditya scindhia, MP News, Madhya Pradesh

follow google news

Madhya Pradesh Politics: जयवर्धन सिंह ने पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया और जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट पर निशाना साधा है. जयवर्धन सिंह ने सिंधिया समर्थक मंत्रियों पर कटाक्ष करते हुए उन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्देशों का गुलाम कह दिया. इस दौरान जयवर्धन सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों पर भी जमकर निशाना साधा.

जयवर्धन सिंह बाल कांग्रेस युवा सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे. उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वे कांग्रेस की विचारधारा से जुड़े. जयवर्द्धन सिंह ने कहा कि भाजपा शासन में बढ़ते हुए भ्रष्टाचार और अहंकार से प्रदेश की जनता दुखी है. सभी चाहते हैं कि मध्यप्रदेश में परिवर्तन हो. इसी बीच उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर खुलकर हमला बोला है.

जो सिंधिया कहेंगे, वो करना है
जयवर्धन सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया हों या फिर तुलसीराम सिलावट सभी ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्देशों के गुलाम हैं. जयवर्धन सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि यदि सिंधिया जी कहेंगे की उठ जाओ तो उठ जाएंगे यदि कहेंगे बैठ जाओ तो बैठ जाएंगे. उन्होंने कहा कि इन लोगों में स्वयं विवेक नहीं है, इन लोगों को ट्रेनिंग मिलती है कि जो सिंधिया कहेंगे वो करना है.

सिंधिया ने कहा दिग्विजय सिंह को जवाब दो
जयवर्धन सिंह ने पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया और जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट को लेकर कहा कि भले ही ये लोग भाजपा में शामिल हो गए हैं, लेकिन हमेशा महल के ही निर्देश मानते हैं. दिग्विजय सिंह को दिए गए जवाब का आरोप सिंधिया पर लगाते हुए जयवर्धन सिंह ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ही कहा होगा कि दिग्विजय सिंह को जवाब दो, तभी महेंद्र सिंह सिसोदिया और तुलसी भैया ने टिप्पड़ी की है.

दिग्विजय के बाद जयवर्धन ने बोला हमला
दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर हाल ही में जो गद्दारी वाला बयान दिया था, उसके बाद सिंधिया समर्थक मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बचाव में उतरे थे. तुलसीराम सिलावट ने इसे लेकर दिग्विजय सिंह को जवाब दिया था. महेंद्र सिंह सिसोदिया और दिग्विजय सिंह के बीच भी अक्सर जुबानी जंग देखी जाती है. अब दिग्विजय सिंह के बाद बेटे जयवर्धन सिंह ने सिंधिया और सिंधिया समर्थक मंत्रियों पर निशाना साधा है.

ये भी पढ़ें: ‘उज्जैन में महालोक बना, अब माई की इच्छा है पीतांबरा महालोक बने’ CM शिवराज का बड़ा ऐलान

    follow google newsfollow whatsapp