छतरपुर में शहजाद की जिस हवेली पर चला बुलडोजर, उसकी सजावट में लगा था दुबई से आया करोड़ों का सामान!

लोकेश चौरसिया

26 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 26 2024 4:49 PM)

Madhya pradesh news: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले की पुलिस कोतवाली में पुलिस पर हुए पथराव ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इस मामले ने इतना तूल पकड़ा की तमाम विपक्षी दल आरोपी शहजाद अली के समर्थन में खड़े दिखाई दे रहे हैं.

हाजी शहजाद अली

हाजी शहजाद अली

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

शहजाद के घर पर चला बुलडोजर तो हो रहे हैं कई खुलासे

point

शहजाद की कोठी की सजावट के लिए करोड़ों का सामान दुबई से आया था

Madhya pradesh news: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले की पुलिस कोतवाली में पुलिस पर हुए पथराव ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इस मामले ने इतना तूल पकड़ा की तमाम विपक्षी दल आरोपी शहजाद अली के समर्थन में खड़े दिखाई दे रहे हैं. पहले कांग्रेस नेता और बाद में असदुद्दीन ओवैसी ने भी आरोपी का समर्थन किया. लेकिन इस बीच आरोपी शहजाद अली को लेकर कई तरीके हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं.

दरअसल आरोपी शहजाद अली को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि एक समय पर टेक्सी चलाने वाले शहजाद के पास आज अरबों की दौलत है. ये दौलत मेहनत के बजाय जुर्म के धंधे से आई है. छतरपुर स्थित नए मुहल्ले के लोगों की माने तो आज के समय में शहजाद और उसके भाइयों का इतना खौफ है कि कोई उसके खिलाफ कुछ बोल नहीं पाता है.

झालर और घर की सजावट के लिए दुबई से आया सामान

शहजाद अली की कोठी तो सभी ने देखी है, उस हवेली का निर्माण उसने किसी फिल्म से प्रभावित होकर कराया था. लेकिन गृह प्रवेश से पहले ही शहजाद ने पुलिस पर हमला कर दिया. नतीजा ये रहा कि नगर पालिका की टीम ने पुलिस की मदद से इस करोड़ों की हवेली को जमींदोज कर दिया. ऐसा कहा जा रहा है कि शहजाद के पास अकूत दौलत है. इसी कारण वह इस घर को सजाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता था.

उसने इस घर को सजाने के लिए विदेश से झूमर मंगाई थी. लखनऊ से विशेष टाइल्स मंगाए गए थे. इसके साथ ही कई बेशकीमती चीजों से इस घर को सजाया गया था.

अतीक की तरह धाक जमाना चाहता है शहजाद

ऐसा कहा जाता है कि प्रयागराज के गैंगस्टर अतीक अहमद जिस लाव लस्कर के साथ चला करता था. शहजाद भी उसी तरह का दबदबा चाहता था. यही कारण है उसके पास कई लग्जरी गाड़ियों के साथ ही कई लग्जरी बाइक भी मौजूद हैं. 

देखिए ये खास वीडियो रिपोर्ट...

ये भी पढ़ें: कैसे बना हाजी शहजाद अली का करोड़ों का साम्राज्य? किस पूर्व मुख्यमंत्री पर चलाईं थी गोलियां?

    follow google newsfollow whatsapp