मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई शर्मनाक वारदात के विरोध में NSUI का प्रदर्शन, सीएम को भेजी चूड़ियां

Manipur Violence: मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई हैवानियत और शर्मनाक वारदात ने पूरे देश को झकझोर दिया है. मानवता को कलंकित करने वाले इस घटना को लेकर देशभर में विरोध चल रहा है. इस शर्मनाक घटना के बाद देशभर के लोग मणिपुर सीएम बिरेन सिंह को लानतें भेज रहे हैं. हालांकि, मध्य प्रदेश एनएसयूआई […]

NSUI protests against Manipur Violence, mp news, crime, politics

NSUI protests against Manipur Violence, mp news, crime, politics

follow google news

Manipur Violence: मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई हैवानियत और शर्मनाक वारदात ने पूरे देश को झकझोर दिया है. मानवता को कलंकित करने वाले इस घटना को लेकर देशभर में विरोध चल रहा है. इस शर्मनाक घटना के बाद देशभर के लोग मणिपुर सीएम बिरेन सिंह को लानतें भेज रहे हैं. हालांकि, मध्य प्रदेश एनएसयूआई मेडिकल विंग ने उन्हें तोहफे भेजे हैं. आइए जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है.

मध्य प्रदेश एनएसयूआई मेडिकल विंग से जुड़ी छात्राओं ने मणिपुर सीएम को चूड़ियां भेजी हैं. छात्राओं ने इसे खूबसूरत तोहफा बताते हुए कहा कि इस अकर्मण्य मुख्यमंत्री को चूड़ियां पहन लेनी चाहिए. महिलाओं की आबरू बचा पाने में असमर्थ सीएम के लिए यही सबसे बहुमूल्य भेंट होगी, खुद चूड़ियां पहनकर बैठ जाएं. एनएसयूआई मेडिकल विंग ने स्पीड पोस्ट के माध्यम से सीएम हाउस के एड्रेस पर ये तोहफा भेजा है.

महिलाओं के साथ इतना बर्बर व्यवहार नहीं हुआ होगा
एनएसयूआई मेडिकल विंग ने मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई हिंसा और यौन उत्पीड़न की वारदात के विरोध में विरोध जताया है. एनएसयूआई के मेडिकल विंग के समन्वयक रवि परमार ने कहा कि छात्राओं ने मणिपुर सीएम को चूड़ियां भेजी हैं. ऐसे अकर्मण्य सीएम के लिए इससे उपयुक्त भेंट कुछ नहीं हो सकती है. सीएम चूड़ी पहनकर शायद समझ पाएं कि उनके राज्य में महिलाओं को कितना दुख और कष्ट झेलना पड़ रहा है. मानव सभ्यता के इतिहास में महिलाओं के साथ इससे बर्बर व्यवहार नहीं हुआ होगा जो मणिपुर में हो रहा है.

पीएम मोदी पर बोला हमला
रवि परमार ने इस घटना के विरोध में भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा, “महिलाओं की सुरक्षा के संदर्भ में प्रधानमंत्री की बेशर्म चुप्पी हम सभी को शर्मिंदा और परेशान करती है. हमें पीएम से कोई उम्मीद भी नहीं है, पूरी दुनिया में आज भारत की सिर शर्म से झुका है और इसके लिए साफ तौर पर महिला विरोधी भाजपा की मानसिकता जिम्मेदार है. मणिपुर सीएम बड़ी बेशर्मी से कह रहे हैं कि ऐसे सैंकड़ों केस सामने आए हैं. मैं कहना चाहता हूं कि संभल नहीं रहा तो उत्तर क्यों नहीं जाते, कुर्सी है कोई जनाजा तो नहीं.”

ये भी पढ़ें: मणिपुर हिंसा पर फूटा लोगों का गुस्सा, PM नरेंन्द्र मोदी के पोस्टर लेकर जताया विरोध, कर दी ये मांग

    follow google newsfollow whatsapp