पुलिस ने बेकसूर के साथ की थी पिटाई, अब एसपी ने लिया एक्शन, 7 पुलिसकर्मियों को किया लाइन अटैच

हेमंत शर्मा

20 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 20 2023 4:00 AM)

Morena news: बेकसूर शख्स की पिटाई करने के मामले में सिहोनियां थाना प्रभारी समेत सात पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया गया है. पुलिस के ऊपर बेवजह मारपीट करने और 5000 रुपये लेने का आरोप था, जिसमें लंबी जांच के बाद एसपी ने बड़ा एक्शन लिया है. मुरैना जिले के सिहोनिया थाने में बेकसूर शख्स […]

7 police officers line attached, MP News

7 police officers line attached, MP News

follow google news

Morena news: बेकसूर शख्स की पिटाई करने के मामले में सिहोनियां थाना प्रभारी समेत सात पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया गया है. पुलिस के ऊपर बेवजह मारपीट करने और 5000 रुपये लेने का आरोप था, जिसमें लंबी जांच के बाद एसपी ने बड़ा एक्शन लिया है.

मुरैना जिले के सिहोनिया थाने में बेकसूर शख्स के साथ मारपीट करना पुलिस को भारी पड़ गया. दरअसल सीएम हेल्पलाइन में की गई शिकायत को वापस लेने के लिए पुलिस ने बेवजह एक शख्स के साथ मारपीट की थी. इस मामले में जांच के बाद पुलिस कर्मियों को थाने से हटाकर लाइन अटैच किया गया है.

सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करने की सजा
मामला लगभग एक महीने पुराना है. 23 मई 2023 को माता पुरा गांव के रहने वाले धर्मेंद्र तोमर को सिहोनियां थाना पुलिस अपने साथ उठाकर ले गई थी. धर्मेंद्र की जेब से 5000 रुपये निकाले गए थे और उसे छोड़ दिया गया था. धर्मेंद्र ने इस बात की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में की थी. जब इस बारे में पुलिस को जानकारी मिली तो 24 मई को दोबारा धर्मेंद्र को उठाकर ले गई. इसके बाद धर्मेंद्र के साथ जमकर मारपीट की गई और शिकायत वापस लेने के लिए उसे धमकाया गया.

महिला टीआई ने की थी मारपीट
धर्मेंद्र तोमर के साथ सिहोनियां थाना प्रभारी रूबी तोमर समेत थाने के अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा बेरहमी से मारपीट की गई. मारपीट की शिकायत धर्मेंद्र तोमर ने मुरैना एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान से की. जिसके बाद एसपी ने इस मामले की जांच बैठा दी. जांच में दोषी पाए जाने पर मुरैना एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने सिहोनियां थाना प्रभारी रूबी तोमर समेत सिहोनिया थाने के आरक्षक राहुल सिकरवार, शैलेंद्र सिकरवार, राहुल राजावत, उपेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह और सुनील को लाइन अटैच कर दिया है.

ये भी पढ़ें: पुलिस के हत्थे चढ़ी लुटेरी दुल्हन, शादी का झांसा देकर हुई थी फरार; अब खुलेंगे राज

    follow google newsfollow whatsapp