मूर्तियां विसर्जित करने जा रही थी 3 बहनें, पैर फिसला और फिर हुआ ये खौफनाक हादसा, मौत की खबर से मची चीख-पुकार

एमपी तक

10 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 10 2024 3:08 PM)

MP News:  मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बारिश के पानी से भरे एक निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक में तीन नाबालिग बहनें डूब गईं. जिससे तीनों की मौत हो गई.

septic tank 3 girls died

septic tank 3 girls died

follow google news

MP News:  मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बारिश के पानी से भरे एक निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक में तीन नाबालिग बहनें डूब गईं. जिससे तीनों की मौत हो गई. इस बात की जानकारी पुलिस ने शनिवार को एक न्यूज एजेंसी को दी. पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार को गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के तमारा गांव में हुई. मृतकों की पहचान मृतकों की पहचान छह वर्षीय जान्हवी रजक, 7 वर्षीय तन्वी और 9 वर्षीय सुहानी के रूप में हुई है. 

मूर्तियां विसर्जित करने तालाब जा रही थी तीनों बहनें

इस घटना से परिजनों का रो-रोककर बुरा हाल है. वहीं, ग्रामीण भी इस घटना से दुखी हैं. घटना के संबंध में जानकारी देते हुए गोविंदगढ़ पुलिस थाने के प्रभारी शिव अग्रवाल ने बताया कि तीनों बहनें नाग पंचमी के अवसर पर मिट्टी की कुछ मूर्तियों को तालाब में विसर्जित करने के लिए शाम को घर से निकली थीं. 

फिसलकर गिरने से डूबी तीनों बहनें

तालाब के पास में ही सेप्टिक टैंक बनाने के लिए एक गड्ढा खोदा गया था. जिसमें बारिश का पानी भरा हुआ था. इसी सेप्टिक टैंकों में तीनों बहनें फिसलकर डूब गई.

वहीं, स्थानीय ग्रामीणों को जब इस हादसे के बारे में पता चला तो वे मौके पर पहुंचे और उन्हें पानी से बाहर निकाला. लेकिन तब तक नाबालिगों की मौत हो चुकी थी. तीनों की मौत की खबर सुनकर परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में भी पिछले कई दिनों से बारिश हो रही है. जिसके चलते कई जिलों में बाढ़ के हालात उत्पन्न हो गए हैं.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के बाद हुई गोलीबारी में पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग, CCTV फुटेज ने उड़ा दिए होश

    follow google newsfollow whatsapp