सारा अली फिर पहुंची इंदौर, इस बार खजराना गणेश के दरबार में लगाई हाजिरी

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

24 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 24 2023 2:44 PM)

Sara Ali khan: सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म जरा-हटके जरा बचके फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है. एक्ट्रेस की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जनता का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में सारा के साथ विक्की कौशल भी है. फिल्म की सफलता के बाद अब सारा अली खान की एक […]

Sara Ali again reached Indore, this time attended the court of Khajrana Ganesh

Sara Ali again reached Indore, this time attended the court of Khajrana Ganesh

follow google news

Sara Ali khan: सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म जरा-हटके जरा बचके फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है. एक्ट्रेस की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जनता का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में सारा के साथ विक्की कौशल भी है. फिल्म की सफलता के बाद अब सारा अली खान की एक और फिल्म आ रही है. जिसको लेकर सारा अभी से भगवान खजराना गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए इंदौर पहुंची हैं.

सारा अली खान एक इवेंट में शामिल होने इंदौर पहुंची थी. सारा अली खान भी अपनी टीम के साथ श्री खजराना गणेश मंदिर पहुंची. गर्भ गृह से भगवान खजराना गणेश के दर्शन किए. हाल ही में सारा की आई फिल्म की पूरी शूटिंग इंदौर में ही हुई है और फिल्म पूरे भारत में जबरदस्त कमाल कर रही है.

बाबा महाकाल के दर्शन पर सारा को किया ट्रोल किया गया था ट्रोल
फिल्म जरा-हटके जरा-बचके की शूटिंग के दौरान भी सारा उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिए जा चुकी है. जहां उन्होंने बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल होकर पूर्जा अर्चना की थी. बाबा महाकाल की फोटो सामने आने के बाद से ही ट्रोलर्स के निशाने पर सारा अली खान आ गई थी.

दूसरी फिल्म आने के पहले ही आर्शीवाद लेने पहुंची मंदिर
फिल्म जरा हटके जरा बचके की कहानी एक साधारण पति-पत्नी की कहानी है जिसमें सारा अली खान का नाम सौम्या है और विक्की का कपिल के किरदार में हैं. इस कहानी की स्टोरी दोनों की लव स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की सफलता के बाद अब सारा अली खान की एक और फिल्म आ रही है. जिसको लेकर सारा अभी से भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए इंदौर पहुंची हैं.

पिता सैफ अली खान के साथ नजर आ सकती हैं सारा
बता दें कि सारा अली खान और सैफ की इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में हुई है. इससे संबंधित एक फोटो भी सामने आई है, जिसमें सैफ अली कैदी के रूप में नजर आ रहे हैं. वहीं सारा अली पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं. इस फोटो को देखने के बाद फैंस की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. दिलचस्प बात यह है कि जब सैफ और सारा शूटिंग कर रहे थे. तब इब्राहिम को भी फिल्मसिटी के आसपास देखा गया था, और अगर तीनों एकसाथ फिल्म में नजर आते हैं, तो फैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. 

ये भी पढ़ें: सैफ अली खान की बेटी पहुंची महाकाल के दरबार, आने वाली फिल्म की सफलता के लिए की खास पूजा

    follow google newsfollow whatsapp