झंडा फहराने के दौरान इन दो नेताओं की बिगड़ी तबीयत, मंच पर आ गया चक्कर, अस्पताल रेफर

एमपी तक

15 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 15 2023 7:35 AM)

MP News: स्वतंत्रता दिवस पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. वहीं मध्य प्रदेश (MP News) में भी 15 अगस्त (Independence Day) को लेकर आयोजन किए जा रहे हैं. अलग-अलग क्षेत्रों में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इस बीच एक बुरी खबर सामने आ रही है, विधानसभा […]

mptak

mptak

follow google news

MP News: स्वतंत्रता दिवस पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. वहीं मध्य प्रदेश (MP News) में भी 15 अगस्त (Independence Day) को लेकर आयोजन किए जा रहे हैं. अलग-अलग क्षेत्रों में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इस बीच एक बुरी खबर सामने आ रही है, विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम (Girish Gautam) और स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी (Prabhuram Chaudhary) की तिरंगा फहराने के दौरान तबियत बिगड़ गई, तेज धूप और गर्मी की वजह से जहां विधानसभा स्पीकर को चक्कर आ गया.

वहीं स्वास्थ्य मंत्री तो मंच से ही गश खाकर गिर गए. उनके गिरते ही अफरातफरी मच गई, आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, इसके बाद भोपाल रैफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, प्रदेश के सबसे नए जिले मऊगंज में ध्वजारोहण के दौरान विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम को चक्कर आ गया. गिरीश गौतम सीएम राइस स्कूल के ग्राउंड में पहुंचे हुए थे, झंडावंदन करने के बाद मंच पर विधानसभा अध्यक्ष को चक्कर आया तो सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया और वहीं पर कुर्सी पर बिठा दिया, लेकिन इस दौरान वहां पर मेडिकल टीम और सुविधा नदारद थी.

गौतम के सुरक्षा कर्मियों ने ग्लूकोज पिलाया और विधानसभा अध्यक्ष को मंच से वापस नीचे लाकर बिठाया गया. जहां डॉक्टरों की टीम ने उनके स्वास्थ्य का परीक्षण किया. बाद में उन्हें संजय गांधी हॉस्पिटल रीवा के लिए रेफर किया गया है.

Loading the player...

स्वास्थ्य मंत्री को मंच पर आया चक्कर

रायसेन जिला मुख्यालय पर स्वास्थ मंत्री प्रभुराम चौधरी झंडावंदन कर रहे थे इसी दौरान उन्हें चक्कर आया और वह देखते ही देखते वो नीचे गिर गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि वो शुगर पेशेंट हैं, झंडावंदन के दौरान उनका ब्लड प्रेशर हाई हो गया था, उसी कारण उन्हें चक्कर आया और वह वो नीचे गिर गए. स्वास्थ मंत्री प्रभुराम चौधरी को इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया.

स्वास्थ्य मंत्री की तबीयत को लेकर आया बड़ा अपडेट

स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी की तबीयत को लेकर बड़ा अपडेट आया है. भोपाल सीएमएचओ डॉ प्रभाकर तिवारी ने स्वास्थ्य परीक्षण के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. अभी तक के सभी टेस्ट रिपोर्ट आई है सामान्य. एमआरआई सहित अन्य जांच की रही है. रायसेन में ध्वजारोहण कार्यक्रम के दौरान स्वास्थ्य मंत्री को आया था बेहोशी का अटैक.

    follow google newsfollow whatsapp