सीहोर में आंधी और बारिश ने मचाया कहर, तूफानी मंजर देखकर हर कोई रह जाएगा दंग

नवेद जाफरी

• 05:41 AM • 29 Apr 2023

Heavy Rain: मध्यप्रदेश के सीहोर में मौसम ने अचानक करवट बदल ली. तेज हवा आंधी गरज चमक के साथ जमकर बारिश हुई. साथ ही कई क्षेत्रों में ओले भी गिरे. सीहोर में हुई बारिश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तेज हवा और बारिश का तूफानी मंजर देखकर हर कोई […]

Heavy rain In sehore, MP News, Madhya Pradesh,

Heavy rain In sehore, MP News, Madhya Pradesh,

follow google news

Heavy Rain: मध्यप्रदेश के सीहोर में मौसम ने अचानक करवट बदल ली. तेज हवा आंधी गरज चमक के साथ जमकर बारिश हुई. साथ ही कई क्षेत्रों में ओले भी गिरे. सीहोर में हुई बारिश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तेज हवा और बारिश का तूफानी मंजर देखकर हर कोई दंग रह गया है.

बारिश के दौरान एक रेस्टोरेंट में मोबाइल से बने वीडियो में रात के अंधेरे में जलजला जैसा नजारा देखने को मिला. समुद्री तूफान की तरह की हवा, आंधी बारिश का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो सीहोर के आष्टा जिले का बताया जा रहा है, जिसे बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता ने ट्वीट किया है.

गरज-चमक के साथ बारिश 
शुक्रवार की दोपहर अचानक मौसम में परिवर्तन हुआ और तेज हवा, आंधी और गरज-चमक के साथ बेमौसम बारिश हुई. बारिश का मंजर ऐसा था, कि इसे देखने बाद हर कोई घर के अंदर दुबक कर बैठ गया. सीहोर जिले के कई स्थानों पर चने के बराबर ओले भी गिरे. बेमौसम बारिश से फल और सब्जियों को भारी नुकसान की आशंका जताई जा रही है.

तूफानी बारिश का वीडियो वायरल
सीहोर जिले के आष्टा हाइवे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तूफानी हवा, आंधी और तेज बारिश दिखाई दे रही है. बारिश के साथ चली ये हवा इतनी तेज है कि सब कुछ तहस-नहस कर सकती है. हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है. वायरल वीडियो को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लोकेंद्र पाराशर ने सीहोर जिले के आष्टा का बताते हुए ट्वीट किया है.

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता ने डाला वीडियो
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता लोकेंद्र पाराशर ने भी तूफानी बारिश का वीडियो को अपने ट्वीट अकाउंट पर भी डाला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘यह समंदर किनारे की सुनामी नहीं, अभी हाल का नजारा है सीहोर जिले के आष्टा का है.’ समुंदरी लहरों की तरह दिखने वाला यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसे तूफानी मंजर को देखकर हर कोई सन्न रह जा रहा है.

ये भी पढ़ें: भोपाल, इंदौर सहित मध्यप्रदेश के कई शहरों में हुई बारिश, अगले 24 घंटे मौसम में दिखेगा बड़ा बदलाव

    follow google newsfollow whatsapp