Vidisha News: पूर्व विधायक की केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी, देखें एक्सक्लूसिव Video

विवेक सिंह ठाकुर

12 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 12 2024 1:21 PM)

Fire In Vidisha Factory: विदिशा के इंडस्ट्रियल एरिया में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. विदिशा के पूर्व विधायक शशांक भार्गव की फैक्ट्री में आग लगी है. आग इतनी भीषण है कि धूएं के गुबार दूर-दूर तक दिखाई दे रहे हैं.

mptak
follow google news

Vidisha Fire News: विदिशा के इंडस्ट्रियल एरिया में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. विदिशा के पूर्व विधायक शशांक भार्गव की फैक्ट्री में आग लगी है. आग इतनी भीषण है कि धूएं के गुबार दूर-दूर तक दिखाई दे रहे हैं. आसपास के इलाकों से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई हैं और आग को काबू करने की कोशिश की जा रही है. 

आग इतनी भयंकर थी कि उसका धुआं 8 से 10 किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा था. फायर ब्रिगेड के साथ ही SDRF, होमगार्ड की टीम मौके पर पहुंची. SDM तहसीलदार और प्रशासनिक अमला भी घटना स्थल पर मौजूद है. घटना की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैद्य और एसपी दीपक शुक्ला मौके पर पहुंचे. दमकलों की सहायता से आग को काबू करने की कोशिश की जा रही है. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई हैं. 

केमिकल फैक्ट्री में आग से मचा हड़कंप

कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैध ने बताया, "विदिशा के पीतल में चौराहा इंडस्ट्रियल एरिया में केमिकल फैक्ट्री में आग लगी है. क्योंकि केमिकल में आग लगने के कारण आग पर आसानी से काबू पाना संभव नहीं है. विदिशा और आसपास की फायर ब्रिगेड को काम पर लगा दिया गया है . इसके अलावा मंडीदीप से भी  फायर ब्रिगेड बुलाई गयी हैं, जो लगातार आग बुझाने की कोशिश में जुटी हुई हैं. साथ ही लोगों को आगाह किया गया है कि आसपास के क्षेत्र में ना आए क्योंकि केमिकल की आग बहुत  भयानक होती है और किसी को बड़ा नुकसान भी पहुंचा सकती है."

ये भी पढ़े - Vidisha: BJP के पूर्व विधायक की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

क्या है आग लगने की वजह?

विदिशा जिले के एसपी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सुबह केमिकल फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिलते ही हम लोग पहुंच गए. अभी तक जनहानि की कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है. आग किन कारण से लगी है, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. साथ ही कितना नुकसान हुआ है, इसका आंकलन भी अभी लगाना संभव नहीं है."

देखें भीषण आग का मंज़र

 

    follow google newsfollow whatsapp