शिवराज सरकार के मंत्री कमलनाथ को बता रहे महिला विरोधी, कह दी ये बड़ी बात

विकास दीक्षित

• 03:24 AM • 09 Jun 2023

Guna News: मध्यप्रदेश में पक्ष विपक्ष की बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है, दिनों दिन ये बयानबाजी तेज ही होती जा रही है. अब शिवराज कैबिनेट के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ बयानबाज़ी की है. पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कमलनाथ को महिलाओं का अपमान […]

Women's opponents are telling Shivraj government's minister Kamal Nath, said this big thing

Women's opponents are telling Shivraj government's minister Kamal Nath, said this big thing

follow google news

Guna News: मध्यप्रदेश में पक्ष विपक्ष की बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है, दिनों दिन ये बयानबाजी तेज ही होती जा रही है. अब शिवराज कैबिनेट के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ बयानबाज़ी की है. पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कमलनाथ को महिलाओं का अपमान करने वाला व्यक्ति बताया है.

पंचायत मंत्री सिसोदिया ने कहा कि जब मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार थी उस वक्त कमलनाथ ने सहरिया महिलाओं के लिए संचालित की जा रही योजना को बंद कर दिया था. संबल योजना,लाड़ली लक्ष्मी योजना को भी बंद कर दिया था.  शिवराज सरकार द्वारा महिलाओं के खाते में 1 हजार रुपये डाले जाते थे ,जिसे कमलनाथ ने बंद करते हुए महिलाओं को अपमानित किया.

चुनाव से पहले नहीं आई महिलाओं की याद
कमलनाथ ने किसानों के साथ धोखा करते हुए महिलाओं को भी अपमानित किया था. अब वही कमलनाथ नारी सम्मान योजना की बात कर रहे हैं. कमलनाथ ने पिछले वादे पूरे नहीं किये आगे क्या करेंगे? मंत्री सिसोदिया ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए लाड़ली बहना योजना लाये तो कमलनाथ को नारी सम्मान याद आ रहा है. इसके पहले न तो उन्हें महिलाओं की याद आई और न ही किसानों की चुनाव क्या आए इन्हें सब की याद आने लगी है.

मास्टरस्ट्रोक साबित हो पाएगी लाड़ली बहना
मध्यप्रदेश सरकार द्वारा 10 जून को लाड़ली बहना योजना के माध्यम से पहली किश्त दी जाएगी. महिलाओं के खाते में सीधे 1 हजार रुपये डाले जाएंगे. लाड़ली बहना योजना आगामी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शिवराज सरकार का मास्टर स्ट्रोक मानी जा रही है. जिसे शिवराज सरकार के मंत्री भी भुनाने मवन जुटे हुए हैं. शिवराज सरकार इन दिनों महिलाओं को प्रमाण पत्र देने का काम भी जोरो शोरों पर कर रही है.

ये भी पढ़ें: बुंदेलखंड में BJP के इन 3 छत्रपों के बीच चल रही है वर्चस्व की लड़ाई, क्या पार्टी को होगा नुकसान? जानें

    follow google newsfollow whatsapp