Chhatarpur stone Pelting: शहजाद की कोठी पर चले बुलडोजर के समर्थन में इमाम, दिया चौंकाने वाला बयान

लोकेश चौरसिया

26 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 26 2024 11:22 AM)

Chhatarpur stone pelting: एमपी के छतरपुर कोतवाली थाने मे हुए पथराव को लेकर अब इमाम हाफिज मोहम्मद जुमाउद्दीन का बयान आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि हम सरकार और मुख्यमंत्री के साथ हैं.

follow google news

Chhatarpur stone pelting: एमपी के छतरपुर कोतवाली थाने मे हुए पथराव को लेकर अब इमाम हाफिज मोहम्मद जुमाउद्दीन का बयान आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि हम सरकार और मुख्यमंत्री के साथ हैं. बता दें कि पुलिस पर हुई पत्थरबाजी की घटना के बाद हुई बुलडोजर की कार्रवाई का मुस्लिम नेताओं के द्वारा विरोध किया जा रहा है. वहीं इस पूरी कार्रवाई लेकर छतरपुर की नूरानी मस्जिद के इमाम हाफिज मोहम्मद जुमाउद्दीन ने पत्थर बाजी की घटना की घोर निंदा की है और उन्होंने कहा है कि शहर में

नूरानी मस्जिद के इमाम हाफिज मोहम्मद जुमाउद्दीन ने वीडियो जारी करके कहा है कि वह मुख्यमंत्री जी के साथ हैं और जिन्होंने पत्थर बाजी की है उनके साथ सख्ती से कार्रवाई होना चाहिए.  वीडियो में सुनिये पूरी बात...

छतरपुर में बुलडोजर एक्शन

छतरपुर में एक बड़ी भीड़ ने पुलिस थाने पर पथराव कर दिया था. जिसके बाद मध्यप्रदेश सरकार एक्शन में आई और मुख्य आरोपी शहजाद की करोड़ों रुपए की कोठी को बुलडोजर से जमीदोंज कर दिया था. इस मामले में छतरपुर पुलिस ने तकरीबन 150 लोगों को आरोपी बनाया है और अब तक 30 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. 16 आरोपियों के बंदूक लाइसेंस निरस्त कर दिए गए हैं. छतरपुर में पूरा मुस्लिम समाज बुलडोजर एक्शन का विरोध कर रहा है, वहीं नूरानी मिस्जिद के इमाम ने सरकार के एक्शन का समर्थन किया है. 

पथराव का मुख्य आरोपी शहजाद अपने परिवार के साथ घटना वाले दिन से ही फरार है. अब पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है.

ये भी पढ़ें: Chhatarpur stone pelting: छतरपुर विवाद में अब एक मौलाना का VIDEO हुआ वायरल, पुलिस ने लिया रिमांड पर

    follow google newsfollow whatsapp