Chhindwara: उफनती नदी में बही श्रद्धालुओं से भरी कार! रेस्क्यू में जुटी टीम, जानें

पवन शर्मा

04 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 4 2024 3:37 PM)

Flood In Chhindwara: छिंदवाड़ा में बड़ा हादसा हो गया. उफनती नदी में श्रद्धालुओं से भरी कार बह गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंची.  फिलहाल रेस्क्यू जारी है. 

mptak
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

छिंदवाड़ा में बाढ़ और बारिश के चलते बड़ा हादसा हो गया.

point

उफनती नदी में श्रद्धालुओं से भरी कार बह गई.

Flood In Chhindwara: मध्य प्रदेश में मूसलाधार बारिश का कहर जारी है. भारी बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं और जगह से हादसों की खबरें सामने आ रही हैं. छिंदवाड़ा में बड़ा हादसा हो गया. उफनती नदी में श्रद्धालुओं से भरी कार बह गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंची.  फिलहाल रेस्क्यू जारी है. 

5 लोग बहे, रेस्क्यू टीम ने बचाया

ये घटना छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव की है. श्रद्धालु कार में सवार होकर नागद्वारी मेला जा रहे थे. इसी दौरान कट्टा नदी के बहाव में कार बह गई. कार में 5 श्रद्धालु सवार थे, जिनमें से 4 को सुरक्षित बचा लिया गया है. मौके पर मौजूद लोगों ने 4 लोगों को सुरक्षित बचाया है. वहीं एक व्यक्ति अभी भी लापता है, जिसकी तलाश की जा रही है. 

2 दिन पहले पेंच नदी पर बड़ा हादसा

गौरतलब है कि पेंच नदी पर 2 दिन पहले बड़ा हादसा हुआ था. जहां मछली पकड़ने गए दो युवक तेज बहाव में बह गए थे. एक को सुरक्षित बचा लिया गया था, वहीं दूसरे युवक का शव आज बाड़ीबाड़ा पेंच नदी पुल पर मिला. 

छिंदवाड़ा में भारी बारिश 

छिंदवाड़ा में लगातार भारी बारिश हो रही है. बारिश से माचागोरा डैम लबालब हो गया है.डेम के आठों गेट खोले दिए गए हैं, जिसकी वजह से निचले इलाकों में अलर्ट जारी किया गया है. 

ये भी पढ़ें: MP: भयंकर बारिश से सागर में दर्दनाक हादसा, दीवार ढहने से 9 बच्चों की मौत, मचा हड़कंप

    follow google newsfollow whatsapp