इंदौर के नाइट कल्चर पर पहली बार बोले बाबा बागेश्वर, कहा- इसे बंद कर दें, ये बाबर का देश नहीं!

एमपी तक

03 May 2024 (अपडेटेड: May 3 2024 4:54 PM)

Bageshwar baba in Indore: इंदौर के कनकेश्वरी मेला ग्राउंड पर बागेश्वर धाम सरकार धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री महाराज के द्वारा सात दिवसीय श्रीमद भागवत कथा का आयोजन हो जा रहा है

बाबा बागेश्वर

बाबा बागेश्वर

follow google news

Bageshwar baba in Indore: इंदौर के कनकेश्वरी मेला ग्राउंड पर बागेश्वर धाम सरकार धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री महाराज के द्वारा सात दिवसीय श्रीमद भागवत कथा का आयोजन हो जा रहा है. इस दौरान बाबा बागेश्वर ने दिव्य दरबार भी लगाया. इसके साथ ही जिन बयानों के लिए वे जाने जाते हैं, उन बयानों पर भी अपनी बात रखी है. आपको बता दें बाबा बागेश्वर ने इंदौर में चले आ रहे नाइट कल्चर को लेकर कहा है कि ये बंद होना चाहिए. 

दरअसल बाबा बागेश्वर ने नाइट कल्चर पर सवाल उठाते हुए कहा कि भारत में इतना स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए, जितना इंदौर ने करने का दुस्साहस किया है. नाइट कल्चर तो निशाचरों का काम है और इंदौर में निशाचर नहीं रहते हैं.

 

 

नाइट कल्चर से अपराध बढ़ेगा

बाबा बागेश्वर ने नाइट कल्चर को लेकर कहा कि, इंदौर वाले तो धार्मिक लोग हैं. नाइट कल्चर से हमारी संस्कृति खराब होगी और इससे इंदौर की पवित्रता पर दाग लगेगा. साथ ही इससे अपराध भी बढ़ेंगे. सरकार को तुरंत बिना सोचे-समझे नाइट कल्चर को बंद कर देना चाहिए. क्योंकि ये बाबर का देश नहीं है. 

दिव्य दरबार का हुआ आयेाजन

श्रीमद् भागवत कथा के पांचवें दिन बागेश्वरधाम प्रमुख पं. धीरेंद्र शास्त्री का दरबार लगा. दरबार में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी. दरबार में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने 20 से ज्यादा लोगों की पर्चियां खोलीं और लोगों को उपाए भी बताए. 

ये भी पढ़ें:पूजा के दौरान दिखें ये संकेत तो समझें सफल हो गई है प्रार्थना, बागेश्वर बाबा ने किया खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp