मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बैंक कर्मचारियों को दी बड़ी खुशखबरी, कर दिया ये बड़ा ऐलान

एमपी तक

15 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 15 2024 8:55 AM)

MP News: मध्य प्रदेश में सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों के खुशखबरी आई है. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने 19 अगस्त और 26 अगस्त को बैंक कर्मियों के लिए राज्य में अवकाश स्वीकृत किया है.

मुख्यमंत्री मोहन यादव

मुख्यमंत्री मोहन यादव

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश में सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों के खुशखबरी आई है. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने 19 अगस्त और 26 अगस्त को बैंक कर्मियों के लिए राज्य में अवकाश स्वीकृत किया है. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बैंकिंग क्षेत्र में कार्य करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को "Negotiable Instruments act,  1881" के अंतर्गत 19 अगस्त को रक्षाबंधन एवं 26 अगस्त को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के त्योहार के मौके पर छुट्टी दी है.  

सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले

बता दें, मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव से बैंक कर्मचारियों संगठनों ने राज्य के अन्य कर्मचारियों की तरह बैंकों के अधिकारियों और कर्मचारियों को भी रक्षाबंधन और श्रीकृष्ण जन्माष्टी के त्योहार मनाने के लिए अवकाश प्रदान करने की मांग की थी. शासन स्तर पर इस संबध में आदेश जल्द ही जारी होंगे.  

सीएम ने बैंकर्मियों को दी छुट्टी

गुरुवार को 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर सार्वजनिक अवकाश है. 17 अगस्त को शनिवार और 18 अगस्त को रविवार के अवकाश हैं जबकि 19 अगस्त यानी सोमवार को रक्षाबंधन पर्व का अवकाश है. ऐसे में सिर्फ 16 अगस्त यानी शुक्रवार के दिन का अवकाश लेकर अधिकारी-कर्मचारियों को लगातार पांच दिन की छुट्टी मिल सकती हैं. 

ये भी पढ़ें:CM मोहन भोपाल के लाल परेड मैदान में करेंगे ध्वजारोहण, जनता के नाम देंगे संदेश, हो सकती हैं कई बड़ी घोषणाएं

    follow google newsfollow whatsapp