Katni Tragic Accident: दर्दनाक हादसों से दहला मध्यप्रदेश, 2 हादसों में 6 लोगों ने गंवाई जान, जानें?

एमपी तक

02 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 2 2024 12:45 PM)

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में गुरुवार को 2 दर्दनाक घटनाएं सामने आयीं हैं, जिनमें 2 बच्चों समेत कुल 6 लोगों की मौत हो गई. कटनी में एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं खरगोन जिले में तालाब में डूबने से 2 बच्चियों की जान चली गई.

mptak
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्य प्रदेश में गुरुवार को 2 दर्दनाक घटनाएं सामने आयीं हैं.

point

एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई.

point

तालाब में डूबने से 2 बच्चियों की जान चली गई.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में गुरुवार को 2 दर्दनाक घटनाएं सामने आयीं हैं, जिनमें 2 बच्चों समेत कुल 6 लोगों की मौत हो गई. कटनी में एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं खरगोन जिले में तालाब में डूबने से 2 बच्चियों की जान चली गई. इन घटनाओं के बाद से पूरा एमपी दहला हुआ है. 

कटनी में भीषण सड़क हादसा

कटनी में एक बस और एक कार में भीषण भिड़ंत हो जाने से चार लोगों की मौत हो गई . हादसा कटनी में जुहली ग्राम के समीप सुरकी टैंक मोड़ पर. हादसे में जान गंवाने वाले सभी चारों युवक कटनी जिले के रहने वाले हैं. जुहली निवासी दुबे परिवार के लिए यह हादसा कहर बनकर आया है. दरअसल, हादसे में जान गंवाने वाले दो युवक दुबे परिवार के हैं, बीते दिनों इसी परिवार के दो सदस्यों को मौत कुएं में जहरीली गैस के रिसाव से हो गई थी. सड़क हादसे में जुहली निवासी  प्रियांशु दुबे, रोहन दुबे ,अतुल मिश्रा और राज निषाद की मौत होना बताया जा रहा है.  घटना के बाद से ही गांव में मातम पसर गया है.

उड़ गए कार के परखच्चे

तेज रफ्तार बस और कार में सीधी भिड़ंत होने से ये दर्दनाक हादसा हुआ. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं बस का अगला हिस्सा भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसा जिस जगह हुआ इसे ब्लेक स्पॉट के रूप में जाना जाता है. घटना में स्विफ्ट कार में सवार 4 युवकों की मौत हो गई. दो युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो युवकों की मौत इलाज के दौरान जिला चिकित्सालय में हो गई. 

तालाब में डूबने से 2 बहनों की मौत

दूसरी दर्दनाक घटना खरगोन जिले की हैखरगोन के बलकवाड़ा थाना क्षेत्र के कुंडिया तालाब में डूबने से दो मासूम बालिकाओं की दर्दनाक मौत हो गईं. गांव के तीन बच्चे तालाब में नहाने के लिए उतरे थे. इस दौरान गहरे पानी में चले जाने से 2 चचेरी बहनों (चंदा और राधा) की मौत हो गई.  11 वर्षीय कृष्णा को पिता ने डूबते-डूबते बचा लिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंची और मर्ग कायम किया. घटना के बाद से ही गांव में मातम पसरा हुआ है. 

इनपुट: खरगोन से उमेश रेवलिया और कटनी से अमर ताम्रकर की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: Neemuch: प्रेम में असफल होने पर युवती पर कर दिए ताबड़तोड़ चाकू से वार, दर्द से कराहती रही युवती का वीडियो बनाते रहे लोग

    follow google newsfollow whatsapp