विपक्षी गठबंधन पर मालती भाभी का गाना, ‘बिच्छू बिल्ली गीदड़ लोमड़ सब आपस में मिली गया, भई मोदी’…. वायरल

एमपी तक

21 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 21 2023 10:30 AM)

Mp News:   मध्यप्रदेश में चुनावों से पहले गानों की झड़ी लग गई है. यूपी की लोकगायिका नेहा सिंह राठौर का ‘एमपी में का बा’ गाने से हुई शुरूआत अब खत्म होने के नाम नहीं ले रही है. लगातार लोक गायक राजनीतिक परिस्थिति को देखते हुये अपने-अपने गाने रिलीज कर रहे हैं. इसी सिलसिले में प्रतीक्षा […]

Malti Bhabhi's song on opposition alliance, 'scorpion cat jackal fox all aaps me mile gaya bhai Modi'.... Viral

Malti Bhabhi's song on opposition alliance, 'scorpion cat jackal fox all aaps me mile gaya bhai Modi'.... Viral

follow google news

Mp News:   मध्यप्रदेश में चुनावों से पहले गानों की झड़ी लग गई है. यूपी की लोकगायिका नेहा सिंह राठौर का ‘एमपी में का बा’ गाने से हुई शुरूआत अब खत्म होने के नाम नहीं ले रही है. लगातार लोक गायक राजनीतिक परिस्थिति को देखते हुये अपने-अपने गाने रिलीज कर रहे हैं. इसी सिलसिले में प्रतीक्षा नायर ‘मालती भावी’ का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वे विपक्ष के गठबंधन पर निशाना साधती नजर आ रही हैं,.

मध्यप्रदेश बीजेपी के स्पोक पर्शन हितेश बाजपाई ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें मालती भावी एक गाना गाती नजर आ रही हैं. जिसमें वे गा रही हैं कि ‘बिच्छू बिल्ली गीदड़ लोमड़ सब आपस में मिली गया, भाई मोदी जी से डरी गया’. अब इस गाने को बीजेपी के कई नेता शेयर कर रहे हैं. 

बिच्छू बिल्ली गीदड़ लोमड़ सब आपस में मिली गया, भाई मोदी जी से डरी गया’.
मालती भावी ने अपने गाने में विपक्ष के गठबंधन और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि “बिच्छू बिल्ली गीदड़ लोमड़ सब आपस में मिली गया, भाई मोदी जी से डरी गया. आप की झाडू सपा की साइकिल हाथ को पंजो लिली का पत्ता सब आपस में झड़ी गया, भाई मोदी जी से डरी गया. और ये सबला भ्रष्टाचारी हैं, रग रग में सब मक्कारी है. इनके प्यारी गंददारी है. परदेश का ये व्यापारी है. जनता इनके धिक्कारी है, टुकड़ा टुकड़ा बीमारी है. दुश्मन से इनकी यारी है, फिर गैंगवार ये करी रया. कहीं मोदी जी से डरी गया. अब जनता थारी बारी है, यह अपनी जिम्मेदारी है. अगर देश की भक्ति प्यारी है, अपनी तागत दिखलावागां हम शेर के चुनके लावा था, हम शेर के चुनके लावांगे, हम देश के चुनके लावांगा फिर से मोदी फिर से तागत हम विश्व गुरू कहलावांगा.

“एमपी में ई बा”
भाजयुमो के नेता सुनील कुमार साहू ने एमपी में ई बा गाने के जरिए शिवराज सरकार की तारीफ की है और गायिका नेहा सिंह राठौर पर निशाना साधा है. उन्होंने एमपी में ई बा गाने का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि सुनिए नेहा सिंह जी, ‘एमपी में ई बा’. एमपी में ई बा गाने में सुनील साहू ने लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाड़ली बहना योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना, किसान कर्जमाफी, कन्यादान योजना, सीएम के बुलडोजर एक्शन, धर्म और सड़कों के विकास जैसे कई मुद्दे गिनाएं हैं.

‘एमपी में का बा’
यूपी के बाद नेहा राठौर ने अब गाया है ‘एमपी में का बा’. यूपी के विधानसभा चुनाव के दौरान उनका गाया यूपी में का बा गीत काफी लोकप्रिय हुआ था और इस गीत ने बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी की थीं. अब नेहा सिंह राठौर ने एमपी में का बा गीत गाकर सीएम शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने अपने इस गीत के जरिए महालोक लोक के निर्माण में हुई कथित गड़बड़ी, सतपुड़ा भवन की आग, पटवारी भर्ती परीक्षा की गड़बड़ियां सहित दूसरे कई मुद्दों को हवा दी.
पूरी खबर यहां पढ़ें: लोकगायिका नेहा ने अब गाया ‘एमपी में का बा’, कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा ‘बता रही सच्चाई’

    follow google newsfollow whatsapp