MP News Live: मध्य प्रदेश के नए CM पर मंथन जारी, रीति पाठक की मुलाकातों पर क्यों हो रही चर्चा

अमन तिवारी

09 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 10 2023 6:41 AM)

MP News Live: मध्य प्रदेश में नया मुख्यमंत्री कौन बनेगा, ये सवाल इस समय प्रदेश में हर व्यक्ति पूछ रहा है. जिसको लेकर दिग्गजों की मुलाकातों का दौर जारी है. इन्हीं सब के बीच रीति पाठक को लेकर सियासी गलियारों में चर्चांए शुरू हो गई हैं. क्योंकि रीति पाठक बीते दिन अमित शाह और मध्य प्रदेश के कई दिग्गज नेताओं से मिली हैं. राजनीतिक गलियारों की माने तो बीजेपी इस बार मध्य प्रदेश में किसी महिला चेहरे पर भी दांव खेल सकती है.

इन्हीं सब के बीच सोशल मीडिया पर एक जैन संत का पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो हालांकि एक साल पुराना है लेकिन इस वीडियो में एक जैन संत ज्योतिरादित्य सिंधिया के मध्यप्रदेश का अगला मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मध्य प्रदेश से जुड़ी तमाम छोटी-बड़ी सियासी हलचल से जुड़े रहने के लिए बने रहिए MPTAK की लाइव कवरेज के साथ…

mp news live update

mp news live update

follow google news

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 10:50 AM • 09 Dec 2023

    BJP के सभी विधायक पहुंचे भोपाल

    मध्य प्रदेश में होने वाली विधायक दल की बैठक के लिए सभी निर्वाचित विधायक राजधानी भोपाल पहुंच रहे हैं. यहां वे सोमवार को होने वाली बैठक में हिस्सा लेंगे. यहां सभी निर्वाचित विधायकों के साथ रायशुमारी की जाएगी.
  • 10:50 AM • 09 Dec 2023

    mptak

    mptak
  • 10:30 AM • 09 Dec 2023

    सिंधिया को लेकर हुई भविष्यवाणी

    वायरल वीडियो मध्यप्रदेश के ग्वालियर का है. यहां प्रख्यात जैन मुनि विहर्ष सागर जी महाराज का कार्यक्रम एक साल पहले हुआ था और इस दौरान सिंधिया उनसे आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. उसी दौरान जैन मुनि ने सिंधिया को लेकर भविष्यवाणी कर दी थी कि सिंधिया ही मध्यप्रदेश के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे. पूरी खबर यहां पढ़ें
  • 10:30 AM • 09 Dec 2023

    रीति पाठक की मुलाकात के मायने

    मध्य प्रदेश की सीधी विधानसभा से निर्वाचित विधायक रीति पाठक इन दिनों देश की राजधानी दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं, इसके साथ ही वे कई दिग्गज नेताओं से मुलाकात कर रही हैं. इन मुलाकातों के मायने राजनीतिक गलियारों के बाजार को गर्म कर रहे हैं.
follow google newsfollow whatsapp