नौकरी से इस्तीफा देने वाली SDM निशा बांगरे ने अब सरकार को कर दिया ये चैलेंज, आरोप भी लगाए

राजेश भाटिया

• 02:17 PM • 23 Jun 2023

Betul News: मध्य प्रदेश के बैतूल में छतरपुर की डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे के इस्तीफे के बाद हलचल मच गई है. शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि शासन-प्रशासन की छोटी मानसिकता के कारण उन्हें परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हमारी धार्मिक भावनाओं के साथ अत्याचार किया जा रहा […]

SDM Nisha Bangre, MP News, Betul News

SDM Nisha Bangre, MP News, Betul News

follow google news

Betul News: मध्य प्रदेश के बैतूल में छतरपुर की डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे के इस्तीफे के बाद हलचल मच गई है. शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि शासन-प्रशासन की छोटी मानसिकता के कारण उन्हें परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हमारी धार्मिक भावनाओं के साथ अत्याचार किया जा रहा है, लेकिन उनके कार्यक्रम को कोई ताकत नहीं रोक सकती है. यह भी कहा कि हम शांत नहीं बैठेंगे. साफ तौर पर निशा बांगरे ने सरकार को चैलेंज देते हुए आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनौती देने के संकेत दे दिए हैं.

दरअसल छतरपुर जिले में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे के 25 जून को बैतूल के आमला में उनके मकान का उद्घाटन और इसके साथ ही गगन मलिक फाउंडेशन द्वारा अंतर्राष्ट्रीय सर्व धर्म शांति सम्मेलन का आयोजन किया जाना है. इस आयोजन में निशा बांगरे को शामिल होने की अनुमति शासन से नहीं मिली, जिसके बाद उन्होंने सामान्य प्रशासन विभाग को अपना इस्तीफा भेज दिया है.

इस्तीफा देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरे मकान का उद्घाटन हो रहा है, इसमें भगवान बौद्ध की अस्थियां आ रही हैं. जिसके दर्शन करना है. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अनुमति मांगी थी. लेकिन अनुमति नहीं मिली, जिससे आहत होकर मैंने इस्तीफा दे दिया.

छोटी मानसिकता से ग्रसित है शासन-प्रशासन- बांगरे
कार्यक्रम की अनुमति नहीं मिलने के सवाल पर निशा बांगरे ने कहा कि मुझे रोका जा रहा है. प्रशासन ने कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी है. शासन-प्रशासन छोटी मानसिकता के कारण हमें परेशान कर रहा है. अपने पद और पावर का दुरुपयोग करके हमारी धार्मिक भावनाओं के साथ और मेरे परिवार के साथ उन्होंने जो अत्याचार किया है, वह हम बैठकर बर्दाश्त नहीं करेंगे.

निशा बांगरे ने आरोप लगाया कि शासन और जिला प्रशासन के मुखिया द्वारा एक धार्मिक कार्यक्रम में नकारात्मक ताकते लगाकर उसे विफल करने के तमाम प्रयास किए जा रहे हैं. मुझे कार्यक्रम में जाने से रोका जाए और जब मैं नहीं रुक पा रही हूं तो आयोजन को रोकने का प्रयास किया जा रहा है. मुख्यमंत्री को भी भ्रमित करने का काम अधिकारियों ने किया है.

ये भी पढ़ेंकमलनाथ को मोस्ट वांटेड करप्शन नाथ बताने वाले पोस्टर के बाद अब लगे CM शिवराज के ऐसे पोस्टर

    follow google newsfollow whatsapp