MP Election: AAP का बड़ा दांव, अब चाहत पांडेय के सहारे कमलनाथ और शिवराज को हराने की प्लानिंग

एमपी तक

29 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 30 2023 5:54 AM)

AAP का बड़ा दांव, अब चाहत पांडेय के सहारे Kamal Nath और Shivraj को हराने की प्लानिंग ! | MP Tak

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे के जरिए एमपी में राजनीतिक हलचल तेज कर दी है. बता दें कि टीवी कलाकार चाहत पांडेय ने गुरुवार को दिल्ली कार्यालय में आम आदमी पार्टी ज्वॉइन कर ली थी. इसके बाद एमपी तक खास बातचीत में चाहत ने अपने मध्य प्रदेश के प्लान के बारे में जानकारी दी.

उन्होंने कहा, ‘अब वह दमोह के लोगों के लिए कुछ करना चाहती हैं, क्योंकि उन्होंने टीवी और फिल्म की लाइन में जो जिंदगी जीनी थी, वह जी चुकी हैं और अब वक्त आ गया है कि वह अपने लोगों के लिए कुछ कर सकें. मैं केजरीवाल की बहुत बड़ी फैन हूं. उनकी उनके काम करने की तरीके से बहुत प्रभावित हूं. वह रियल नायक हैं और वह जो कहते हैं वही करते हैं. उनकी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है. उनकी सोच ने ही मुझे प्रभावित किया, आप ज्वाॅइन करने की भी यही वजह थी, इसीलिए मैंने आप ज्वाॅइन की.’

मध्य प्रदेश के विकास पर
मध्य प्रदेश में अभी स्वास्थ्य में शिक्षा में काम करना बहुत जरूरी है, क्योंकि इतने सालों से जिन पार्टियों को मौका दिया गया है चाहे बीजेपी या कांग्रेस हो उन सब को जनता ने समय दिया है. विकास की उम्मीद लगाई थी, लेकिन वह परिवर्तन दमोह और मध्य प्रदेश में देखने को नहीं मिला. इसीलिए अब मैं वह करना चाहती हूं अपने क्षेत्र में जैसा केजरीवाल जी ने किया, जैसे हमारी पार्टी कर रही है. अब हम मध्यप्रदेश भी वैसा करेंगे, यहां के चर्चे दूर दूर तक होंगे.

दमोह जिले से आती हैं चाहत पांडेय
दमोह से सटे कस्बे आम चोपड़ा की रहने वाली चाहत पांडे लंबे समय से टीवी इंडस्ट्रीज में काम कर रही हैं. वे कई सीरियल में काम कर चुकी हैं. चाहत ने नथ, दुर्गा माता की छाया, तेनाली रामा, अलादीन, क्राइम पेट्रोल जैसे कई टीवी सीरियल में कर चुकी हैं.

    follow google newsfollow whatsapp