कमलनाथ ने सोनिया गांधी से मुलाकात कर ले लिया बड़ा फैसला, सभी विधायकों को दे दिया डिनर का न्योता

रवीशपाल सिंह

11 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 11 2024 3:06 PM)

Kamal Nath News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले उठापटक तेज हो गई है. सबसे ज्यादा चर्चा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर चल रही है कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि इन चर्चाओं पर उस समय विराम लग गया, जब उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी से मुलाकात की है.

follow google news

Kamal Nath News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले उठापटक तेज हो गई है. सबसे ज्यादा चर्चा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर चल रही है कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि इन चर्चाओं पर उस समय विराम लग गया, जब उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी से मुलाकात की है. इस मुलाकात के साथ ही यह चर्चा शुरू हो गई है कि वह मध्य प्रदेश छोड़ देंगे.

चर्चा इस बात पर भी है कि वह राज्यसभा जा सकते हैं. उन्होंने मध्य प्रदेश में छह साल व्यतीत कर लिया है. बता दें कि मध्य प्रदेश में पांच राज्यसभा की सीटें अप्रैल में खाली हो रही हैं. दो अप्रैल तक राज्यसभा सदस्यों का कार्यकाल है. इनमें से चार बीजेपी और एक कांग्रेस के पास हैं. कांग्रेस सूत्रों ने बताया है कि कमलनाथ 1980 से 2019 तक छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से नौ बार सांसद रहे हैं. वह फिर से संसद में लौटेंगे.

विधायकों को डिनर पर बुलाया

छिंदवाड़ा से विधायक कमलनाथ ने 13 फरवरी को अपने आवास पर सभी कांग्रेस विधायकों को डिनर पर बुलाया गया है. पार्टी सूत्रों ने कहा कि वह नामांकन के पहले दिन 15 फरवरी को राज्यसभा चुनाव के लिए अपना पर्चा दाखिल कर सकते हैं. देखें ये खास VIDEO रिपोर्ट…

    follow google newsfollow whatsapp