भोपाल में PWD की सड़क को हाथ से खोदते दिखे ग्रामीण, अरुण यादव ने VIDEO पोस्ट किया तो मंत्री ने दिया ये जवाब

धीरज शाह

12 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 12 2024 6:43 PM)

MP Political Controversy: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की एक खस्ता हाल सड़क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई. कांग्रेस नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए खस्ताहाल सड़क को लेकर सरकार पर निशाना साधा है.

follow google news

MP Political Controversy: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की एक खस्ता हाल सड़क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई. कांग्रेस नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए खस्ताहाल सड़क को लेकर सरकार पर निशाना साधा. इस पर मोहन सरकार में पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर राकेश सिंह ने अरुण यादव को ही पहचानने से इनकार कर दिया. चूंकि सड़क को हाल में बनाया गया था और वह टूट रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजनीति गरमा गई है.

दरअसल, पूरा मसाला भोपाल के बैरसिया रोड का है, जहां पर बारिश में टूटी सड़क का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे कांग्रेस नेता अरुण यादव ने एक्स पर पोस्ट कर दिया. अरुण यादव ने इस पोस्ट के जरिए मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. अरुण यादव ने कहा, "एक हफ्ते पहले बनाई गई सड़क उखड़ने लगी है. क्या यही मोदी सरकार की गारंटी है."

पीडब्ल्यूडी मंत्री ने कहा- 'अरुण यादव नाम के शख्स'

अरुण यादव की इस पोस्ट के बाद राजनीति गरमा गई है. इस मामले पर जब मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने अपने जवाब में पहले तो यही कहा कि किसी अरुण यादव नाम के शख्स ने ट्वीट किया है. इसलिए इस वीडियो के आधार पर तथ्यों की जानकारी जुटा जा रही है. अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हैं कि मौके पर जाकर पूरी जांच पड़ताल करें और आगे की कार्रवाई करें. 

राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए: राकेश सिंह

पीडब्यूडी मंत्री राकेश सिंह ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. जबलपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी को केवल चुनाव के वक्त ही मंदिर याद आते हैं. चुनाव के वक्त ही मंदिर जाकर राहुल गांधी कभी त्रिकुंड लगते हैं तो कभी जनेऊ पहने लगते हैं. कभी माथा टेकने लगते हैं. चुनाव होने के बाद वह सनातन और सनातनियों का अपमान करना फिर शुरू कर देते हैं. राहुल गांधी हमेशा से हिंदुओं को अपने निशाने पर लिया है. इसलिए राहुल गांधी को देश की बहुसंख्यक आबादी से माफी मांगनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: डोनर मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पहले नॉर्थ-ईस्ट दौरे पर क्या कर रहे हैं MP के ये कैबिनेट मंत्री, माजरा क्या है?

राकेश सिंह ने जीतू पटवारी पर साधा निशाना 

लेकिन देश की आबादी उन्हें माफ नहीं करेगी. प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर भी कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह निशाना साधा. जीतू पटवारी द्वारा महिलाओं पर दिए गए बयान को लेकर राकेश सिंह ने कहा कि महिलाओं पर अभद्र और गैर जरूरी टिप्पणी की गई है. कांग्रेस प्रदेश के राजनीतिक स्तर को प्रदूषित करने का काम कर रही है. कांग्रेस लगातार चुनाव हार रही है. एमपी में दो बार चुनाव हारने के बाद भी कांग्रेस नहीं समझ पा रही है और इस हार को हजम नहीं कर पा रही है. 

ये भी पढ़ें: MP: 36 साल बाद मध्यप्रदेश के 5 लाख कर्मचारियों की ये बड़ी डिमांड होगी पूरी, अब इतनी बढ़ जाएगी सैलरी

    follow google newsfollow whatsapp