VIDEO: मोहन यादव के मंत्रियों का एक महीना पूरा, अब लगेगी सीएम की ‘क्लास’?

एमपी तक

27 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 27 2024 1:28 PM)

CM Mohan Cabinet: मध्य प्रदेश में सीएम मोहन यादव कैबिनेट को एक महीने पूरे हो गए हैं. अब मंत्रियों की पाठशाला लगेगी. इसकी तैयारी सीएम मोहन यादव ने शुरू कर दी है. उन्हाेंने आज अलग-अलग विभाग के मंत्रियों की बैठक बुलाई और समीक्षा की.

follow google news

CM Mohan Cabinet: मध्य प्रदेश में सीएम मोहन यादव कैबिनेट को एक महीने पूरे हो गए हैं. अब मंत्रियों की पाठशाला लगेगी. इसकी तैयारी सीएम मोहन यादव ने शुरू कर दी है. उन्हाेंने आज अलग-अलग विभाग के मंत्रियों की बैठक बुलाई और समीक्षा की. अब जो खबर सामने आ रही है, उसमें बताया गया है कि 3 से 4 फरवरी को भोपाल में मुख्यमंत्री और मंत्रियों की पाठशाला लगेगी. साथ ही मंत्रियों के साथ स्टाफ की भी क्लास लगेगी. मुंबई की रामभाऊ संस्था प्रशासनिक कामकाज और व्यवहार के तरीके सिखाएगी. पाठशाला में जनता के बीच में कैसे जाना है, कैसे बात करना है और विभाग के कामकाजों को कैसे गति देना है.

सीएम मोहन यादव ने की समीक्षा

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज निवास स्थित कार्यालय, समत्व भवन में औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन विभाग की बैठक कर अधिकारियों को महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिए. बैठक में मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि प्रदेश में जहां उद्योग नहीं हैं या कम हैं, वहां इकाइयां लगाने के लिए प्राथमिकता से कार्य हों. इसके साथ ही उन्होंने आगामी मार्च माह में उज्जैन में प्रस्तावित इन्वेस्टर्स समिट-2024 की तैयारियों के संबंध में भी चर्चा की. देखिए पूरी वीडियो रिपोर्ट…

    follow google newsfollow whatsapp