शिवराज सिंह चौहान की गाड़ी को भोपाल में अचानक रोका गया, पूर्व CM रह गए हैरान

एमपी तक

15 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 15 2024 5:34 AM)

Shivraj Singh Chouhan News: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी गाड़ी को अचानक भोपाल में रोक दिया. अचानक हुई इस घटना से खुद ही शिवराज सिंह चौहान भी हैरान रहे गए. इस घटना को खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

follow google news

Shivraj Singh Chouhan News: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी गाड़ी को अचानक भोपाल में रोक दिया. अचानक हुई इस घटना से खुद ही शिवराज सिंह चौहान भी हैरान रहे गए. इस घटना को खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने कहा- “आज का दिन भी पावन था और अनुभव भी अद्भुत हुआ. पौधरोपण के कार्यक्रम से वापस निवास लौट रहा था कि तभी कटारा हिल्स स्थित संस्कार भारती विद्यापीठ संस्थान के बच्चों तथा शिक्षकों ने रास्ता रोक लिया और संस्थान चलने का आग्रह किया. इस प्रेम से भरे आग्रह को मैं कैसे टालता.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने आगे कहा- बच्चों से बातचीत हुई, उनसे अपने कुछ अनुभव साझा किए, कुछ इन छोटे उस्तादों से सीखा और देखिए मैं भी बचपन से गायत्री मंत्र का पाठ करता था, मेरे ये बेटा बेटी भी गायत्री मंत्र को अपने जीवन का हिस्सा बना रहे हैं. बच्चों के साथ गायत्री मंत्र का पाठ किया और उन्हें उसका अर्थ समझाया. इस दौरान बच्चों का अद्भुत प्रेम पाकर हृदय भाव विभोर हो गया. देखिए पूरी रिपोर्ट…

    follow google newsfollow whatsapp