नूरी खान के बाद क्या फिर गिरने वाला है कांग्रेस का एक और बड़ा विकेट, क्या करेंगे जीतू पटवारी?

एमपी तक

26 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 26 2024 2:36 PM)

MP Congress News: मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है. असल में, मध्य प्रदेश में बीजेपी लगातार को कांग्रेस को एक के बाद एक झटके दे रही है. छिंदवाड़ा, पन्ना, ग्वालियर और चंबल में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता बीजेपी ज्वॉइन कर चुके हैं.

follow google news

MP Congress News: मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है. असल में, मध्य प्रदेश में बीजेपी लगातार को कांग्रेस को एक के बाद एक झटके दे रही है. छिंदवाड़ा, पन्ना, ग्वालियर और चंबल में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता बीजेपी ज्वॉइन कर चुके हैं. सबसे लेटेस्ट खबर सीएम मोहन यादव के गृह नगर उज्जैन से है, जहां से पूर्व सीएम कमलनाथ की कट्टर समर्थक नूरी खान ने कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद अब चर्चा कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी केके मिश्रा के इस्तीफा देने की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है. अगर केके मिश्रा इस्तीफा देते हैं तो ये कांग्रेस के लिए बड़ा झटका होगा.

अब केके मिश्रा का इस पर बयान आ गया है, उन्होंने एक्स हैंडल पर पोस्ट कर इस्तीफा देने का खंडन करते हुए इसे षड्यंत्र बताया है. उन्होंने लिखा- “कतिपय मित्र एक सुनियोजित रणनीति के तहत कांग्रेस पार्टी से मेरे इस्तीफ़े की खबरें चलवा रहे रहें हैं, जो महज़ एक षड्यंत्र ही है! मेरा जन्म संघर्ष और कांग्रेस पार्टी रूपी मां की कोख़ से हुआ है. माननीय जीतू पटवारी जी हमारे नेता हैं, उनके नेतृत्व में हम सभी भाजपा से सीधा संघर्ष करेंगे, मैं कभी भी भाजपा, ED, IT, CBI आदि से न कभी डरा हूं, न डरूंगा. ऐसे सभी मित्रों को ईश्वर सदबुद्धि प्रदान करे.”

    follow google newsfollow whatsapp