कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, लोकसभा प्रत्याशियों के चुनाव को लेकर अहम चर्चा

रवीशपाल सिंह

26 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 26 2024 4:38 PM)

Madhya Pradesh News: बीजेपी में जाने की अटकलों पर विराम लगने के बाद कमलनाथ ने एक बार फिर से लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हो गए हैं. रविवार को लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर एक वर्चुअल मीटिंग बुलाई गई. जिसमें कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और अरुण यादव जैसे दिग्गज नेता शामिल हुए.

follow google news

Madhya Pradesh News: बीजेपी में जाने की अटकलों पर विराम लगने के बाद कमलनाथ ने एक बार फिर से लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हो गए हैं. रविवार को लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर एक वर्चुअल मीटिंग बुलाई गई. जिसमें कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और अरुण यादव जैसे दिग्गज नेता शामिल हुए. उन्होंने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अपनी अहम बात रखी. साथ ही EVM पर भी अपनी बात रखी.

कमलनाथ ने कहा- “राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 मार्च को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी. उसको लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी तैयारी में जुटी हुई है. अब यात्रा को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का भी बयान सामने आया है. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से बढ़-चढ़कर इस यात्रा में हिस्सा लेकर सफल बनाने का आव्हान किया है.

कमलनाथ ने कहा- जल्दी घोषित करेंगे प्रत्याशी

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा, ‘हफ्ते भर में मध्यप्रदेश के 50% उम्मीदवार घोषित हो जाएंगे.’ वहीं, कमलनाथ ने कहा, ‘कुछ दिन में लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित हो जाएगी. अप्रैल के तीसरे हफ्ते में चुनाव हो सकता है. स्क्रीनिंग कमेटी में जो लोग हैं, फौरन फैसला कर लें. पूरी सूची बनाने के चक्कर में न पड़ें, ताकि जितने उम्मीदवार तय हो जाते हैं, वे तो अपना काम शुरू कर पाएं.’

कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कही ये बड़ी बात

कमलनाथ ने अपना वीडियो जारी करते हुए संदेश दिया है और कहा है कि. लोकल में सभी कार्यकर्ता यात्रा में शामिल होकर यात्रा को सफल बनाएं,यह कार्यकर्ताओं की ज़िम्मेदारी है. कमलनाथ ने कहा कि इस यात्रा से जो माहौल बनेगा वो पूरे प्रदेश में जाएगा. लोकसभा चुनाव से पहले माहौल बनाना ज़रूरी है. जब तक लोकल लोग शामिल नहीं होंगे यात्रा सफल नहीं होगी.

उन्होंने कहा कि पहले से अधिक इस यात्रा को सफल बनाया जाएं. रही बात EVM की तो उस मामले में दिग्विजय सिंह काम कर रहे हैं और उन्हें EVM मामले में काम करने दिया जाए उस मामले में हमें और आपको नहीं पड़ना है , हमें यात्रा और चुनाव पर अपना ध्यान केंद्रित करना है. देखें पूरी वीडियो रिपोर्ट…

    follow google newsfollow whatsapp